Advertisment

Rohit Sharma News : रोहित शर्मा आज बरसाने वाले हैं रन, देख लीजिए खतरनाक अंदाज

रोहित शर्मा (Rohit Sharma News ) की मैदान पर वापसी हो रही है. तमाम भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के मन में सवाल है कि उनका बल्ला आज किस अंदाज में दिखेगा. 

author-image
Apoorv Srivastava
एडिट
New Update
Rohit Sharma News

Rohit Sharma News( Photo Credit : google search)

Rohit Sharma News : रोहित शर्मा की क्रिकेट के मैदान पर वापसी हो रही है. वह भारत और इंग्लैंड की बीच टेस्ट मैच में उपलब्ध नहीं थे. वह कोविड-19 से संक्रमित हो गए थे. ऐसे में  सवाल उठ रहा था कि वह मैदान पर वापसी कब करेंगे. अब यह साफ हो गया है कि टी20 सीरीज से उनकी मैदान पर वापसी हो रही है. टीम की कमान रोहित शर्मा का हाथ में ही है. इंग्लैंड सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीका और आयरलैंड सीरीज में भी रोहित शर्मा रेस्ट पर थे. ऐसे में अब क्रिकेट प्रेमी सवाल कर रहे हैं कि आखिर रोहित शर्मा की फॉर्म कैसी होगी. 

Advertisment

इसे भी पढ़ें : Rohit Sharma and Hardik Pandya : अगर रोहित शर्मा को नहीं होता कोविड तो हार्दिक पांड्या बन जाते कप्तान !

भारत और इंग्लैंड के बीच पहले टी20 मैच से पहले प्रैक्टिस के दौरान रोहित शर्मा ने फॉर्म के बारे में संकेत दे दिए हैं. उन्होंने प्रैक्टिस के दौरान खतरनाक शॉट खेले. नेट प्रैक्टिस के दौरान उनका टाइमिंग देखने लायक थी. वह शानदार कवर ड्राइव लगाए. इसके बाद उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर की जा रही है. रोहित शर्मा के फैंस को उनके बल्ले से आज खास पारी की उम्मीद है. बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला आज (7 जुलाई) रोज बाउल क्रिकेट ग्राउंड (Rose Bowl Cricket Ground) पर खेला जाएगा. भारतीय समय के हिसाब से रात साढ़े 10 बजे से यह मुकाबला होगा.

INDVSENG rohit sharma updates INDvsENG T20 2022 rohit sharma news
Advertisment
Advertisment