Advertisment

IND vs ENG: 'मैं वीजा ऑफिस में नहीं बैठा हूं', शोएब बशीर के वीजा विवाद पर रोहित शर्मा ने जताया दुख

Rohit Sharma On Shoaib Bashir : रोहित शर्मा ने शोएब बशीर को भारत का वीजा नहीं मिलने पर दुख जताया. रोहित शर्मा ने कहा कि मुझे बशीर के लिए दुख है. लेकिन दुर्भाग्य से मैं वीजा ऑफिस में नहीं बैठा हूं.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
New Update
Rohit Sharma on Shoaib Bashir visa issue

Rohit Sharma on Shoaib Bashir visa issue( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Rohit Sharma On Shoaib Bashir :  भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज का 25 जनवरी से आगाज होना है. पहले टेस्ट मुकाबले के लिए दोनों टीमें हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में आमने-सामने होगी. लेकिन हैदराबाद टेस्ट से पहले बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली इंग्लैंड टीम को तगड़ा झटका लगा है. दरअसल पाकिस्तान मूल के स्पिनर शोएब बशीर पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं. शोएब बशीर वीजा संबंधित समस्याओं के कारण भारत नहीं आ सके. इस कारण वह पहले टेस्ट का हिस्सा नहीं हो पाएंगे. बहरहाल, शोएब बशीर पर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने अपना बयान दिया है.

Advertisment

'मुझे शोएब बशीर के लिए दुख है. लेकिन मैं वीजा ऑफिस में नहीं बैठा हूं'

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा कहा कि मुझे शोएब बशीर के लिए दुख है. लेकिन दुर्भाग्य से मैं वीजा ऑफिस में नहीं बैठा हूं, जहां मैं उन्हें वीजा दिला दूं. दरअसल, हैदराबाद टेस्ट से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे. इस दौरान उनसे शोएब बशीर को वीजा नहीं मिलने पर सवाल किया गया. जिसपर उन्होंने यह जवाब दिया.

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: आर अश्विन ने इंग्लैंड के 'बैजबॉल' को दी चेतावनी, कह दी ये बात, ताकते रह गए ब्रेंडन मैकुलम

Advertisment

इसके अलावाा रोहित ने टेस्ट क्रिकेट में इंग्लैंड के 'बैजबॉल' खेल को लेकर कहा है वह उसे महत्व नहीं देते हैं. रोहित ने कहा कि उनका फोकस विपक्षी टीम के आंकड़ों पर ध्यान देने के बजाय इस बात पर केंद्रित है कि उनकी टीम कैसे खेलती है. हिटमैन ने कहा, 'हम अपना बेस्ट क्रिकेट खेलना चाहेंगे. मुझे इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है कि विपक्षी टीम कैसा खेलेगी. एक टीम के रूप में हम क्या करना चाहते हैं, इस पर मेरा फोकस है.''

क्या 12 सालों के सूखे को खत्म कर पाएंगे अंग्रेज?

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. इंग्लैंड टीम भारतीय सरजमीं पर पिछले 12 सालों से एक भी टेस्ट सीरीज जीतने में सफल नहीं रही है. इंग्लैंड ने भारतीय सरजमीं पर आखिरी बार 2012 में टेस्ट सीरीज जीता था. लेकिन इसके बाद से इंग्लिश टीम भारतीय सरजमीं पर एक भी टेस्ट सीरीज नहीं जीत सकी है. ऐसी में बेन स्टोक्स की कप्तानी में इंग्लैंड टीम भारतीय सरजमीं पर 12 साल के सूखे को खत्म करना चाहेगी.

Advertisment

Rohit Sharma sports hindi news cricket hindi news ind-vs-eng ind-vs-eng-1st-test रोहित शर्मा ind vs eng test series 2024 Rohit Sharma On Shoaib Bashir Shoaib Bashir Latest Shoaib Bashir News Rohit Sharma on Shoaib Bashir visa issue रोहित शर्मा शोएब बशीर
Advertisment
Advertisment