Advertisment

विश्व कप के बाद विंबलडन 2024 में रोहित शर्मा का भौकाल, हिटमैन की इस तस्वीर ने तोड़े लोकप्रियता के सारे रिकॉर्ड

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा मौजूदा समय में सबसे ज्यादा चर्चित और लोकप्रिय क्रिकेटरों में से एक हैं. भारत को अपनी कप्तानी में टी 20 विश्व कप 2024 दिलाने के बाद उनकी लोकप्रयिता में और इजाफा हुआ है.

author-image
Publive Team
New Update
Rohit Sharma

Rohit Sharma ( Photo Credit : Social Media )

Rohit Sharma:  भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा मौजूदा समय में सबसे ज्यादा चर्चित और लोकप्रिय क्रिकेटरों में से एक हैं. भारत को अपनी कप्तानी में टी 20 विश्व कप 2024 दिलाने के बाद उनकी लोकप्रयिता में और इजाफा हुआ है. देश हो या विदेश रोहित शर्मा सोशल मीडिया पर सर्वाधिक सर्च होने वाले क्रिकेटर हैं. रोहित की लोकप्रियता अब क्रिकेट के मैदान से आगे बढ़ चुकी है और टेनिस कोर्ट में इस खेल के सुपरस्टार्स पर भी भारी पड़ रही है. इसका अंदाजा विंबलडन की एक पोस्ट से लगाया जा सकता है. 

Advertisment

रोहित की इस तस्वीर पर सर्वाधिक इंगेजमेंट

टी 20 विश्व कप 2024 के बाद कप्तान रोहित शर्मा लंदन में हो रहे ग्रैंड स्लैम विंबलडन 2024 देखने पहुंचे थे. इस अवसर पर ग्रे सूट और ब्लैक चश्मे में उनकी तस्वीर वायरल हुई थी. इस तस्वीर को विंबलडन की आधिकारिक पेज से शेयर किया गया था. एक रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शर्मा वाली इस तस्वीर को विंबलडन 2024 की किसी भी दूसरे पोस्ट से ज्यादा इंगेजमेट मिली है. सेमीफाइनल और फाइनल मैच संबंधी पोस्ट से भी ज्यादा. ये रोहित शर्मा की लोकप्रियता को दिखाया है. बता दें कि रोहित शर्मा वाली तस्वीर पर 2.3 मिलियन इंगेजमेंट है जबकि किसी भी दूसरे पोस्ट पर 1 मिलियन इंगेजमेंट भी नहीं है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

बड़े बड़े स्टार छूटे पीछे 

विंबलडन 2024 देखने पहुंचे रोहित शर्मा से इकलौते क्रिकेटर नहीं थे. सचिन तेंदुलकर, पैट कमिंस, जोस बटलर, जो रुट, बेन स्टोक्स के अलावा टेनिस जगत के दिग्गज सितारे इस मेगा इवेंट को देखने पहुंचे थे. विंबलडन को आयोजित करने वाली संस्था ने सभी खिलाड़ियों के सम्मान में पोस्ट डाला लेकिन किसी भी पोस्ट को वैसी इंगेजमेंट नहीं मिली जो रोहित शर्मा वाली पोस्ट को मिली. फाइनल खेलने वाले टेनिस स्टार और अंतराष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रिय नोवाक जोकोविच भी काफी पीछे रहे. 

यह भी पढ़ें- IND vs SL: हार्दिक पांड्या होंगे T20I सीरीज में भारत के कप्तान? टीम एनाउंसमेंट से पहले बड़ी अपडेट आई सामने

Advertisment

Source : Sports Desk

Rohit Sharma picture Rohit Sharma at Wimbledon 2024 rohit sharma news Wimbledon 2024 cricket news in hindi sports news in hindi Rohit Sharma रोहित शर्मा
Advertisment
Advertisment