Advertisment

IND vs SA: 'शुभमन और श्रेयस को साउथ अफ्रीका में नहीं...; दूसरे टेस्ट से पहले रोहित शर्मा का बड़ा बयान

IND vs SA 2nd Test : रोहित शर्मा ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर और यशस्वी जयसवाल पर अपना बयान दिया है. बता दें कि 3 जनवरी से केपटाउन में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Rohit Sharma IND vs SA 2nd Test

Rohit Sharma IND vs SA 2nd Test( Photo Credit : Social Media)

Rohit Sharma IND vs SA 2nd Test : भारतीय टीम 3 जनवरी से साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेलेगी. यह मैच केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम में खेला जाएगा. पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को पारी और 32 रन से हार का सामना करना पड़ा था. सेंचुरियन में खेले गए इस टेस्ट में शुभमन गिल के अलावा श्रेयस अय्यर और यशस्वी जयसवाल जैसे बल्लेबाजों ने निराश किया. वहीं, अब भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने इन युवा खिलाड़ियों का बचाव किया है.

Advertisment

रोहित शर्मा ने कहा कि शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर और यशस्वी जयसवाल काफी सालों से जरूर खेल रहे हैं, लेकिन साउथ अफ्रीकी सरजमीं पर बहुत ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला. साथ ही रोहित ने कहा कि अगर आप साउथ अफ्रीका जैसी टीमों के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो आप निश्चित तौर पर आत्मविश्वास से भर जाते हैं.

यह भी पढ़ें: MS Dhoni को मिला सुरेश रैना जैसा खतरनाक खिलाड़ी, IPL 2024 में CSK को बनाएगा छठी बार चैंपियन!

सेंचुरियन में टीम इंडिया को मिली थी शर्मनाक हार

टीम इंडिया को सेंचुरियन में खेले गए पहले टेस्ट में करारी हार का सामना करना पड़ा था. साउथ अफ्रीका ने पहले टेस्ट में टीम इंडिया को पारी और 32 रनों से हराया था. वहीं, अब इस सीरीज का दूसरा टेस्ट केपटाउन में खेला जाएगा. जिसपर सभी फैंस की नजरें हैं. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने दूसरे टेस्ट से पहले यह भी कहा कि केपटाउन की पिच सेंचुरियन से काफी मेल खाती है. इन दोनों पिच में काफी समानताएं हैं. बता दें कि इस पिच पर टीम इंडिया ने अभी तक एक भी टेस्ट मैच नहीं जीता है. ऐसे में Rohit Sharma के पास इतिहास बनाने का मौका है. 

सीरीज बराबर करने उतरेगी टीम इंडिया

केपटाउन की पिच को देखकर माना जा रहा है कि यहां तेज गेंदबाजों को जबरदस्त मदद मिल सकती है. न्यूलैंड्स क्रिकेट ग्राउंड पर काफी खास है. जिसके चलते तेज गेंदबाजों को ज्यादा पेस और बाउंस मिलेगा. जिसकी वजह से भारतीय बल्लेबाजों का काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. बहरहाल, इस सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से पीछे है. ऐसे में भारतीय टीम केपटाउन टेस्ट जीतकर सीरीज बराबर करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी.

IND vs SA Cape Town Test india-vs-south-africa ind vs sa 2nd Test Rohit Sharma Latest Rohit Sharma Reaction cricket news in hindi sports news in hindi Rohit Sharma ind-vs-sa
Advertisment
Advertisment