logo-image
लोकसभा चुनाव

VIDEO: लाखों की भीड़ के बीच अचानक बस से नीचे उतर गए रोहित शर्मा, दौड़ते हुए मस्ती में पहुंचे स्टेडियम

Team India Celebration: टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद टीम इंडिया जब मुंबई पहुंची तो उनका फैंस ने जोरदार स्वागत किया. लाखों की भीड़ अपने टीम को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही थी.

Updated on: 05 Jul 2024, 06:34 AM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma Viral Video: रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया भारत लौट आई है. वर्ल्ड कप विजेता टीम की स्वागत फैंस ने कोई कसर नहीं छोड़ा. दिल्ली के एयरपोर्ट से लेकर मुंबई के सड़कों पर टीम इंडिया की एक झलक के लिए फैंस का सैलाब उमड़ा. कप्तान रोहित शर्मा के लिए फैंस ने नारे भी लगाए इंडिया चा राजा रोहित शर्मा. इन सब के बीच रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

टीम इंडिया बारबाडोस से आज सुबह दिल्ली पहुंची. इसके बाद भारतीय टीम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उनके साथ ब्रेकफास्ट किया. इस मुलाकात के बाद टीम इंडिया मुंबई के लिए रवाना हो गई. जहां भारतीय खिलाड़ियों का जमकर स्वागत किया गया है. टीम इंडिया मरीन ड्राइव से लेकर वानखेड़े तक विक्ट्री परेड किया. इस विक्ट्री परेड को देखने के लिए लाखों की संख्या में फैंस मरीन ड्राइव इकठ्ठा हुए. इस बीच कप्तान रोहित शर्मा लाखों की भीड़ के बीच बस से उतर गए और भागते हुए, डांस करते हुए स्टेडियम पहुंचे. बाकी टीम बस में ही रह गई. उनका ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

रोहित और विराट ने स्टेडियम में किया डांस 

वानखेड़े स्टेडियम पहुंचने के बाद, रोहित ने विराट कोहली को अपने साथ स्टैंड की ओर खींचा और दोनों ने भांगड़ा किया. दोनों ने चक दे ​​इंडिया गाने पर खिलाड़ियों के साथ जमकर डांस किया. इसके बाद टीम इंडिया को सम्मानित किया गया. इसके बाद बीसीसीआई ने टीम इंडिया को 125 करोड़ रूपये प्राइज मनी दिया. 

यह भी पढ़ें: जिस स्टेडियम में 2 महीने पहले हो रहे थे ट्रोल, उसी वानखेड़े में गूंजा हार्दिक पांड्या का नाम

यह भी पढ़ें: रोहित और कोहली की जर्सी नंबर पर रखा गया फ्लाइट नंबर, कंपनी ने विश्व वितेजा टीम इंडिया को दिया ट्रिब्यूट