Advertisment

T20 World Cup 2024: Rohit Sharma को कुलदीप यादव से मिली ट्रॉफी उठाने की ट्रेनिंग, मेसी से है कनेक्शन, Video

T20 World Cup 2024 Final Video: कुलदीप यादव ने फाइनल के बाद रोहित शर्मा को लियोनल मेसी के स्टाइल में ट्रॉफी उठाने का तरीका बताया. जिसके बाद Rohit Sharma ने उसी अंदाज में टी20 वर्ल्ड कप का ट्रॉफी को उठाया.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
New Update
Rohit Sharma World Cup Win Moment

Team India( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

T20 World Cup 2024 Video : रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2024 की चैंपियन बनी. भारत को इस ट्रॉफी के लिए 17 साल तक इंतजार करना पड़ा, लेकिन अब रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया का ये सपना पूरा हुआ. भारत के चैंपियन बनने के बाद रोहित शर्मा दिलचस्प अंदाज में ट्रॉफी उठाने पहुंचे. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि फाइनल के बाद कुलदीप यादव ने रोहित को ट्रॉफी उठाने का तरीका बताया था. कुलदीप ने उन्हें लियोनल मेसी स्टाइल के बारे में बताया. टीम इंडिया ने टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को हराकर इस खिताब पर कब्जा जमाया है.

Advertisment

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें कुलदीप यादव रोहित को ट्रॉफी उठाने का तरीका बताते हुए नजर आ रहे हैं. कुलदीप ने उन्हें मेसी का स्टाइल में ट्रॉफी लेने का तरीका बताया. फिर जब Rohit Sharma ट्रॉफी लेने गए तो वे धीरे-धीरे मेसी की तरह स्टेप बाय स्टेप आगे बढ़े. उनके इस अंदाज का विराट कोहली समेत पूरी टीम ने खूब पसंद किया. भारत के जीत के बाद रोहित शर्मा, विराट कोहली (Virat Kohli) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) समेत सभी खिलाड़ी और टीम स्टाफ काफी इमोशनल हो गए थे, लेकिन ट्रॉफी को उठाने के बाद सभी जश्न में डूब गए.

रोहित-कोहली ने टी20I से संन्यास लिया

Advertisment

बता दें कि टीम इंडिया की जीत के बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा ने टी20 इंटरनेशनल से संन्यास का ऐलान कर दिया. रोहित और विराट ने अपने करियर का आखिरी टी20 मैच वर्ल्ड कप में खेला. इन दोनों खिलाड़ियों का अबतक टी20 रिकॉर्ड काफी शानदार रहा है. दोनों ने कई मौकों पर भारत को यादगार जीत दिलाई है. रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल तक पहुंची थी. हालांकि यहां उसे हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन भारत ने 29 जून को फाइनल में साउथ अफ्रीका को 7 रन से हराकर T20 World Cup 2024 का खिताब अपने नाम कर लिया है.

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 Virat Kohli Rohit Sharma t20 world cup 2024 heart touching video t20 world cup 2024 memorable video T20 World Cup 2024 video T20 World Cup 2024 Celebration Video Rohit Sharma Lionel Messi Style
Advertisment
Advertisment