Advertisment

WI के खिलाफ टी20 सीरीज में नजर आएंगे विराट-रोहित!

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए शिखर धवन को कप्तान बनाया है, जबकि रवींद्र जडेजा उप कप्तान होंगे. मगर इस सीरीज में विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत और केएल राहुल जैसे सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है.

author-image
Roshni Singh
New Update
rohit and virat 1

Rohit Sharma, Virat Kohli( Photo Credit : File Photo )

India vs West Indies: इंग्लैंड के बाद भारतीय टीम वेस्टइंडीज का दौरा करेगी. जहां भारतीय टीम तीन मैचों की वनडे और पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. इसके लिए टीम इंडिया की वनडे टीम की घोषणा पहले ही हो गई है. जबकि टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान होना बाकी है. वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए शिखर धवन को कप्तान बनाया है, जबकि रवींद्र जडेजा उप कप्तान होंगे. मगर इस सीरीज में विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत और केएल राहुल जैसे सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है.



टी20 में उन खिलाड़ियों की हो सकती है वापसी



वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में इन खिलाड़ियों को आराम दिए जाने पर क्रिकेट फैंस नाराज हुए थे. फैंस का मानना है कि वर्ल्ड कप में कुछ ही समय बचा है ऐसे में इन खिलाड़ियों को ज्यादा से ज्यादा मैच खेलना चाहिए. लेकिन अब फैंस के लिए खुशखबरी आ रही है. वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में इन खिलाड़ियों की वापसी हो सकती है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IND vs ENG : चोट के बाद हार्दिक में नया जोश कैसे आया, मचा रहे हैं धूम!

टी20 वर्ल्ड कप की लिहाज से अहम है यह सीरीज



भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सूत्रों के हवाले से यह जानकारी मिली है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह समेत कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. मगर इसके बाद टी20 सीरीज में यह सभी खिलाड़ी खेल सकते हैं. बता दें कि इसी साल अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप भी होना है. ऐसे में यह टी20 सीरीज भारतीय टीम के लिए काफी अहम होने वाली है.



वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड



शिखर धवन (कप्तान), रवींद्र जडेजा (उप कप्तान), शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन (विकेट कीपर), श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन (विकेट कीपर), अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • वनडे सीरीज में विराट कोहली और रोहित शर्मा को आराम
  • टी20 सीरीज में दिखेंगे विराट और रोहित
IND vs WI five-match T20I India vs West Indies ind vs wi odi Rohit Sharma IND vs WI T20 Virat Kohli Rishabh Pant
Advertisment
Advertisment