Advertisment

IND vs WI 2nd Test: मैच के दौरान फिर कंफ्यूज हुए रोहित शर्मा, उनका Funny वीडियो हुआ वायरल

IND vs WI : भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जा रहा है. अब भारत को सीरीज अपने नाम करने के लिए 8 विकेट चाहिए

author-image
Roshni Singh
New Update
त्रिनिदाद टेस्ट के दौरान रोहित शर्मा का Funny वीडियो वायरल

मैच के दौरान फिर कंफ्यूज हुए रोहित शर्मा, उनका Funny वीडियो हुआ वायरल( Photo Credit : मैच के दौरान फिर कंफ्यूज हुए रोहित शर्मा, उनका Funny वीडियो हुआ वायरल)

India vs West Indies 2nd Test : भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच त्रिनिदाद के पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जा रहा है. इन मुकाबले का चौथे दिन का खेल खत्म हो चुका और आखिरी दिन वेस्टइंडीज को जीत के लिए 289 रन चाहिए, जबकि भारत को जीत के लिए 8 विकेट लेने है. मैच के चौथे दिन रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल (Rohit Sharma Viral Video) हुआ, जिसमें वह काफी कंफ्यूज होकर खिड़की से कुछ देखते नजर आ रहे हैं. 



रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. रोहित मैच के दौरान क्वींस पार्क स्टेडियम में खिड़की से कुछ देख रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो टीम इंडिया की दूसरी पारी का है. इस वीडियो में रोहित शर्मा कंफ्यूज होकर खिड़की कुछ देख रहे हैं. इस वीडियो में रोहित के बाल भी बिखरे हुए हैं, ऐसा लग रहा जैसे रोहित सो के जगे हों. फैंस इस वीडियो पर Funny कमेंट भी कर रहे हैं और मीम्स भी बनने लगे हैं. 

Advertisment

भारत को जीत के लिए लेने होंगे 8 विकेट

Advertisment

बता दें कि त्रिनिदाद टेस्ट की पहली पारी में टीम इंडिया ने 438 रन बनाए थे. इसके जबाव में वेस्टइंडीज की टीम पहली पारी में 255 रनों के स्कोर पर ढेर हो गई. जिसके बाद टीम इंडिया ने अपनी दूसरी पारी में 181 रन बनाकर दूसरी पारी घोषित कर दी और वेस्टइंडीज को 365 रनों का लक्ष्य दिया. कैरेबियाई टीम ने चौथे दिन का खेल खत्म होने तक 2 विकेट के नुकसान के साथ 76 रन बनाए. वेस्टइंडीज को अभी जीत के लिए 289 रनों की दरकार है, जबकि भारत को 8 विकेट लेने होंगे. 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत 1-0 से आगे है.

यह भी पढ़ें: IND vs WI: मुकेश कुमार ने पहले टेस्ट विकेट को लेकर दी प्रतिक्रिया, बताया कोहली-रोहित ने...

Rohit Sharma Video India vs West Indies west indies Mukesh Kumar IND vs WI 2nd Test Rohit Sharma funny video Rohit Sharma ind vs wi 2nd test live score ishan-kishan Virat Kohli Team India Rohit Sharma Video ind vs wi
Advertisment
Advertisment