Advertisment

Video: 'ये एक दिन...' अभिषेक शर्मा के तूफानी शतक पर आया मेंटर युवराज सिंह का रिएक्शन

Abhishek Sharma: जिंबाब्वे के खिलाफ दूसरे टी 20 में शतक लगाने वाले अभिषेक शर्मा पर उनके मेंटर युवराज सिंह का रिएक्शन आया है. युवराज ने अभिषेक के लिए एक वीडियो शेयर किया है.

author-image
Publive Team
New Update
Yuvraj Singh reacts on Abhishek Sharma century

अभिषेक शर्मा के तूफानी शतक पर आया मेंटर युवराज सिंह का रिएक्शन ( Photo Credit : Social Media )

Yuvraj Singh reacts on Abhishek Sharma century: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय 5 टी 20 मैचों की सीरीज के लिए जिंबाब्वे दौरे पर है. इस दौरे पर बीसीसीआई ने अधिकांश युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है. इसी में से एक हैं अभिषेक शर्मा. आईपीएल 2024 के प्रदर्शन को देखते हुए इस दौरे पर अभिषेक शर्मा से बहुत उम्मीदें हैं. पहले मैच में वे फ्लॉप रहे और शून्य पर आउट हो गए. लेकिन दूसरे मैच में सिर्फ 46 गेंदों पर  शतक लगाकर अभिषेक ने अपनी क्षमता साबित कर दी. इस पारी के लिए अभिषेक को बधाईयां मिल रही हैं. अभिषेक के मेंटर माने जाने वाले युवराज सिंह ने भी एक वीडियो पोस्ट करते हुए उन्हें शतकीय पारी की बधाई दी है.

Advertisment

ये एक दिन का परिश्रम नहीं 

युवराज सिंह ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक वीडियो पोस्ट की है. 2 मिनट 12 सेकेंड की इस वीडियो में अभिषेक जिम में, ग्राउंड पर और नेट्स में अपनी बैटिंग और फिटनेस पर कड़ी मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो के अंत में युवराज ने अभिषेक के बचपन से लेकर घरेलू क्रिकेट, इंडिया अंडर 19, आईपीएल के तस्वीरों को संकलित किया है और बतौर क्रिकेट बचपन से चल रही उनकी जर्नी को दिखाने का प्रयास किया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा रोम वाज नॉट ब्यूल्ट इन अ डे. इसका अर्थ ये हुआ कि अभिषेक की सफलता के पीछे उनकी वर्षों की कड़ी मेहनत छिपी है. इसके साथ ही युवराज ने लिखा है, पहले शतक के लिए बधाई अभिषेक, अभी अनेकों और आने वाले हैं. 

Advertisment

IPL 2024 में मचाया था तहलका

आईपीएल 2024 में कई भारतीय युवा बल्लेबाजों में अच्छा प्रदर्शन किया था. इसमें रियान पराग, ऋतुराज गायकवाड़ का नाम शामिल है. लेकिन सबसे ज्यादा प्रभावित अभिषेक शर्मा ने किया था. इसकी वजह थी उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी. अभिषेक ने इस सीजन में सर्वाधिक 42 छक्के लगाए थे. वहीं 16 मैचों में 204 के उपर की स्ट्राइक रेट से उन्होंने 484 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने 14 गेंदों में अर्धशतक लगाया जो एसआरएच की तरफ से लगाया जाने वाला सबसे तेज अर्धशतक था. आईपीएल के प्रदर्शन के बाद अभिषेक का टी 20 फॉर्मेट के लिए टीम इंडिया में चयन तय माना जा रहा था. जिंबाब्वे दौरे पर दूसरे ही मैच में उन्होंने अपनी उपयोगिता और क्षमता साबित कर दी है.

यह भी पढ़ें- 'क्रिकेटरों को मिलता है सम्मान, हमें कोई नहीं पूछता ...', विश्व कप जीत के बाद खिलाड़ियों का सम्मान देख छलका बैडमिंटन स्टार का आंसू

Advertisment

Source : Sports Desk

Abhishek Sharma News Sports News Hindi अभिषेक शर्मा Yuvraj Singh reacts on Abhishek Sharma century युवराज सिंह abhishek sharma century Cricket News Hindi Yuvraj Singh abhishek sharma
Advertisment
Advertisment