Advertisment

Watch: IPL के बाद CSK के इस खिलाड़ी ने मचाया धमाल, MPL में खेली तूफानी पारी, देखें वीडियो

Ruturaj Gaikwad: ऋतुराज गायकवाड़ ने महाराष्ट्र प्रीमियर लीग 2023 में कमाल की पारी खेली है. उन्होंने 27 गेंदों पर 64 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके और 5 छक्के जड़े. इसके अलावा पवन शाह ने 48 गेंदों पर 57 रन बनाए.

author-image
Roshni Singh
New Update
IPL के बाद MPL में CSK ने इस स्टार खिलाड़ी ने खेली तूफानी पारी

IPL के बाद MPL में CSK ने इस स्टार खिलाड़ी ने खेली तूफानी पारी( Photo Credit : Social Media)

MPL 2023:  महाराष्ट्र प्रीमियर लीग 2023 की शुरुआत हो गई है. सीजन का पहला मैच गुरूवार (15 जून) को खेला गया था. इस मुकाबले में कोल्हापुर टस्कर्स और पुनेरी बप्पा आमने-सामने  थी. पुनेरी बप्पा ने कोल्हापुर टस्कर्स को 8 विकेट हराया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोल्हापुर टस्कर्स ने पुनेरी बप्पा के सामने 145 रनों का लक्ष्य रखा. इसके जवाब में पुनेरी बप्पा ने कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ की तोड़तोड़ पारी की बदौलत आसानी से मैच जीत लिया. पुनेरी बप्पा के ओपनर्स ने महज 10 ओवर में 110 रनों की साझेदारी कर मैच को अपने नाम किया. 

Advertisment

ऋतुराज गायकवाड़ ने खेली तूफानी पारी

पुनेरी बप्पा के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने 27 गेंदों पर 64 रनों तूफानी पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 5 चौके और 5 छक्के लगाए. इसके अलावा पवन शाह ने 48 गेंदों में 6 चौके और 1 छक्के की मदद से 57 रन बनाए. इस तरह ऋतुराज गायकवाड़ की टीम पुनेरी बप्पा ने कोल्हापुर टस्कर्स को करारी शिकस्त दी. वहीं, कोल्हापुर टस्कर्स के लिए श्रेयस चावन और तरनजीत सिंह को 1-1 सफलता मिली.

यह भी पढ़ें: MS Dhoni : कौन हैं एमएस धोनी के बड़े भाई? सालों बाद दोनों साथ में आए नजर, देखें तस्वीरें

Advertisment

ऐसा रहा मैच का हाल

इससे पहले पुनेरी बप्पा के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोल्हापुर टस्कर्स ने 20 ओवर में 144 रन बनाए. इस तरह पुनेरी बप्पा के सामने मैच जीतने के लिए 145 रनों का लक्ष्य था. कोल्हापुर टस्कर्स के लिए अंकित बवाने ने सबसे ज्यादा 57 गेंदों पर 72 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और 1 छक्का लगाया. इसके अलावा कोल्हापुर टस्कर्स के लिए केदार जाधव ने 22 गेंदों पर 25 रनों की उपयोगी पारी खेली.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 में CSK को चैंपियन बनाने वाले ये स्टार खिलाड़ी अब US की लीग में मचाएंगे धमाल

Advertisment

Ruturaj Gaikwad ipl 2023 chennai-super-kings. Ruturaj Gaikwad Trending Video Ruturaj Gaikwad ipl Viral Video MPL 2023 ऋतुराज गायकवाड़
Advertisment
Advertisment