Advertisment

VIDEO : टीम इंडिया के बस में ऋतुराज गायकवाड़ को ड्राइवर ने नहीं दी एंट्री! जानें क्या है पूरा मामला

India vs South Africa 1st ODI : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच जोहान्सबर्ग में खेला गया. इस मुकाबले से पहले का ऋतुराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Rituraj Gaikwad

Rituraj Gaikwad( Photo Credit : Social Media)

India vs South Africa :  जोहान्सबर्ग में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैच में भारत ने 8 विकेट से जीत हासिल की. इस जीत के साथ टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ का है. ऋतुराज एक बस में बैठने के लिए आए, लेकिन ड्राइवर ने दरवाजा ही बंद कर दिया. जिसपर सोशल मीडिया यूजर्स का कई तरह का रिएक्शन आया. 

Advertisment

दरअसल एक्स पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि ऋतुराज गायकवाड़ एक बस के पास आते हैं और बैठने के लिए आगे बढ़ते हैं, तभी  गेट बंद हो जाता है. यह वीडियो करीब 10 सेकेंड का है. हालांकि इसके आगे की कहानी क्या है अभी तक इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने दावा किया है कि ऋतुराज को बस में नहीं बैठने दिया गया. हालांकि यह बिना किसी जानकारी के रहा नहीं जा सकता है. इस मैच में गायकवाड़ का प्रदर्शन खराब रहा. यूजर्स ने ऋतुराज को उनके परफॉर्मेंस को लेकर ट्रोल भी किया है.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : आईपीएल ऑक्शन में इन 5 विदेशी तेज गेंदबाजों पर होगी टीमों की नजर, मिल सकती है मोटी रकम

भारत ने जोहान्सबर्ग में खेले गए पहले वनडे में दक्षिण अफ्रीका को करारी शिकस्त दी. पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका की टीम 116 रनों पर ही सिमट गई. भारत ने 117 रनों का टागरेट 2 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया. इस मुकाबले में ऋतुराज कुछ खास नहीं कर पाए. वे टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करने आए थे. इस दौरान 10 गेंदों का सामना करते हुए 5 रन बनाकर पवेलियन लौटे. गायकवाड़ ने इस पारी में एक चौका भी लगाया. 

Advertisment

Source : Sports Desk

Ind vs SA 1st ODI Ruturaj Gaikwad Ruturaj Gaikwad IND VS SA india-vs-south-africa Ruturaj Gaikwad Viral Video cricket news in hindi sports news in hindi Team India ind-vs-sa
Advertisment
Advertisment