Advertisment

'भारत को नई ऊंचाइयों पर...',तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर सचिन तेंदुलकर ने PM मोदी को दी बधाई

Sachin Tendulkar Congratulate PM Modi : 9 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार शपथ ली. अब सचिन तेंदुलकर ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से पीएम मोदी को इस जीत की बधाई दी है और कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
Sachin Tendulkar Congratulate PM Modi

Sachin Tendulkar Congratulate PM Modi( Photo Credit : Social Media)

Sachin Tendulkar Congratulate PM Modi : रविवार को नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली. इस मौके पर दुनियाभर की नजरें उनपर थीं. इसके बाद देश दुनिया से पीएम मोदी को बधाईयां मिल रही हैं. इस बीच पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी पीएम मोदी को बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. आइए आपको बताते हैं मास्टर-ब्लास्टर ने अपने इस बधाई पोस्ट में कार्यकाल के लिए क्या-क्या लिखा...

Advertisment

सचिन तेंदुलकर ने दी बधाई

9 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार शपथ ली. इसके बाद अब सचिन तेंदुलकर ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से पीएम मोदी को इस जीत की बधाई दी है और कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

उन्होंने लिखा- "हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र के नेता के रूप में तीसरी बार चुने जाने पर बधाई. भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जाने की आपकी यात्रा के लिए शुभकामनाएं." आपको बता दें, सचिन तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए नजर आते हैं. ऐसे में उनके पीएम मोदी को बधाई देने वाला ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है.

Advertisment

10 जून को सौंपे गए कार्यभार

लोकसभा चुनाव जीतने वाली NDA की सरकार बन गई है. 9 जून को प्रधानमंत्री के साथ-साथ 71 मंत्रियों ने शपथ ली. इसके बाद 10 जून को सभी के कार्यभार का फैसला हो गया और सभी मंत्रियों को उनके विभाग सौंप दिए गए. देश के गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री एस. जयशंकर और वित्त मंत्रालय निर्मला सीतारमण और नितिन गडकरी देश के सड़क परिवहन मंत्री ही रहेंगे.  

Advertisment

जे.पी.नड्डा को स्वास्थ्य मंत्रालय, मनोहर लाल खट्टर को आवास और शहरी मामलों का मंत्रालय, सीआर पाटिल को जल शक्ति मंत्रालय, गजेंद्र सिंह शेखावत पर्यटन मंत्री बने, किरेन रिजिजू नए संसदीय कार्य मंत्री बने , राम मोहन नायडू किंजरापु को नागरिक उड्डयन मंत्रालय मिला. वहीं युवा नेता चिराग पासवान को फूड प्रोसेसिंग मिनिस्ट्री सौंपी गई है. 

ये भी पढ़ें : Chirag Paswan : हाजीपुर के सांसद चिराग पासवान को मिली फूड प्रोसेसिंग मिनिस्ट्री, बने देश के यंगेस्ट मिनिस्टर

Source : Sports Desk

पीएम नरेंद्र मोदी सचिन तेंदुलकर Modi takes oath with 72 ministers Narendra Modi 3.0 Narendra Modi Sachin Tendulkar Congratulate PM Modi cricket news in hindi sports news in hindi amit shah PM modi
Advertisment
Advertisment