Advertisment

सानिया मिर्जा VS शोएब मलिक, कौन है ज्यादा अमीर? नेट वर्थ में जानें सच्चाई

Sania Mirza vs Shoaib Malik : शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का तलाक हो चुका है और दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाह रहे हैं.

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
New Update
Sania Mirza vs Shoaib Malik Net Worth

Sania Mirza vs Shoaib Malik Net Worth( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Sania Mirza vs Shoaib Malik : पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने 20 जनवरी को अचानक अपनी तीसरी शादी की फोटो शेयर कर हर किसी को चौका दिया था. उन्होंने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से निकाह किया. इसके बाद से ही इनकी शादी और शोएब-सानिया का तलाक चर्चा का विषय बना हुआ है. आइए इस बीच हम आपको शोएब मलिक (Shoaib Malik) और सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की नेट वर्थ के बारे में बताते हैं कि दोनों में से कौन ज्यादा अमीर...

Advertisment

Sania Mirza Net Worth कितनी है?

सानिया मिर्जा भारत की सबसे बड़ी टेनिस प्लेयर्स में से एक रही हैं. भले ही अब वह संन्यास ले चुकी हो, लेकिन आज भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी अधिक है. अब यदि उनकी नेट वर्थ की बात करें, तो इंटरनेट पर मिली जानकारी के मुताबिक सानिया मिर्जा की कुल नेटवर्थ (Sania Mirza Net Worth) तकरीबन 25 मिलियन डॉलर यानि 200 करोड़ रुपये के करीब है. खेल के साथ ही सानिया एंडोर्समेंट से भी अच्छी-खासी कमाई करती है.

Shoaib Malik Net Worth कितनी है?

Advertisment

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा से दूसरी शादी की थी और अब 14 साल बाद उन्होंने तीसरी बार निकाह किया. इस बार उन्होंने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद को अपना जीवनसाथी चुना है. अब यदि शोएब की नेट वर्थ (Shoaib Malik Net Worth) की बात करें, तो इंटरनेट पर मिली जानकारी के हिसाब से शोएब की नेटवर्थ भी सानिया के करीब ही है और वह 28 मिलियन डॉलर यानी करीब 228 करोड़ रुपये के मालिक हैं. इसके अलावा शोएब भी कई ब्रांड्स का एंडोर्समेंट करके कमाई करते हैं. साथ ही वह दुनियाभर की फ्रेंचाइजी लीगों में भी खेलकर मोटी कमाई करते हैं. 

14 साल पहले हुई थी शादी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक और भारतीय स्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने साल 2010 में शादी रचाई थी. इन दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम इजहान है. मगर, 14 साल के बाद दोनों की शादी टूट गई और शोएब ने सभी को हैरान कर दिया, जब उन्होंने तीसरी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर डालीं. उन्होंने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ निकाल किया है. बता दें, शोएब की पहली पत्नी का नाम आयशा सिद्दीकी था, उनसे तलाक के बाद भी शोएब ने सानिया मिर्जा से रिश्ता जोड़ा था.

Advertisment

ये भी पढ़ें : 3 साल से सना को डेट कर रहे थे शोएब, भनक लगते ही सानिया मिर्जा ने उठाया था बड़ा कदम

ये भी पढ़ें : 'पाकिस्तानी क्रिकेटर्स का फेवरेट काम बीवियों की बुराई करना...', सानिया मिर्जा ने खोला राज

Source : Sports Desk

sports news in hindi cricket news in hindi Shoaib Malik Net Worth sania mirza net worth Sania Mirza vs Shoaib Malik Net Worth Shoaib Malik Sania Mirza divorce
Advertisment
Advertisment