Advertisment

परिणीति की शादी में पहुंचेंगी बेस्ट फ्रेंड सानिया मिर्जा, पति शोएब आएंगे साथ !

Parineeti - Raghav Wedding : सानिया मिर्जा उदयपुर पहुंचकर राघव और परिणीति की शादी में शामिल हो सकती है. आपको बता दें, परिणीति और सानिया के बीच काफी गहरी दोस्ती है. भले ही सोशल मीडिया पर वह साथ में फोटोज शेयर नहीं करती हैं, लेकिन उनकी दोस्ती के काफी चर्चे हैं.

author-image
Sonam Gupta
New Update
sania mirza to attend parineeti chopra wedding

sania mirza to attend parineeti chopra wedding( Photo Credit : Social Media)

Parineeti - Raghav Wedding : बॉलीवुड दीवा परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा की शादी की चर्चा चारों तरफ चल रही है. ये खूबसूरत जोड़ा उदयपुर के मशहूर लीला पैलेस में सात फेरे लेगा. एक के बाद एक VIP मेहमान शादी अटैंड करने के लिए उदयपुर पहुंच रहे हैं. इस बीच खबर सामने आई है कि परिणीति की बेस्ट फ्रेंड और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी इस शादी में शिरकत कर सकती है, जिसके लिए वह जल्द ही उदयपुर पहुंचेंगी. 

Advertisment

परिणीति-सानिया के बीच है गहरी दोस्ती

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो सानिया मिर्जा उदयपुर पहुंचकर राघव और परिणीति की शादी में शामिल हो सकती है. आपको बता दें, परिणीति और सानिया के बीच काफी गहरी दोस्ती है. भले ही सोशल मीडिया पर वह साथ में फोटोज शेयर नहीं करती हैं, लेकिन उनकी दोस्ती के काफी चर्चे हैं. 2019 में सानिया और परिणीति नेहा धूपिया के चैट शो में आए थे, जहां उनके बीच की बॉन्डिंग साफ दिख रही थी. अब देखने वाली बात होगी की शादी में सानिया अकेले बेटे के साथ आती हैं या फिर पति शोएब भी उनके साथ आएंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

Advertisment

ये भी पढ़ें : Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति-राघव की ग्रैंड वेडिंग का पहला वीडियो, देखें अंदर का शानदार नजारा

शाही शादी में शामिल होंगे बड़े-बड़े सितारे

इस वक्त हर कोई बस परिणीति को दुल्हनिया बनते देखने के लिए उत्साहित है. राघव और परिणीति की शादी में बॉलीवुड और राजनीति से जुड़ी तमाम बड़ी-बड़ी  हस्तियां शामिल होंगी. शाही शादी में क्रिकेट फील्ड से भी बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज शामिल होंगे. मेहमानों की लिस्ट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का नाम भी शामिल है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Buzz (@bollytellybuzz)

फिलहाल, परिणीति और राघव चड्ढा की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन हो चुके हैं. मेन फंक्शन में मेहंदी और संगीत की रात शामिल है. कपल 24 सितंबर को सात फेरे लेकर जन्मों-जन्मों के लिए साथ हो जाएंगे. दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया है. हालांकि, परिणीति और राघव दोनों की डेटिंग की सीक्रेट थी.

Source : Sports Desk

Parineeti Chopra Instagram raghav chadha age parineeti chopra raghav chadha wedding date sania mirza to attend parineeti chopra wedding Parineeti Chopra Raghav Chadha wedding entertainment gossips parineeti chopra best friend sania mirza
Advertisment
Advertisment