Advertisment

VIDEO : टेस्ट डेब्यू पर बेटे के गले लगकर फूट-फूटकर रोए सरफराज के पिता, इमोशनल कर देगा वीडियो

Sarfaraz Khan Father Emotional : टेस्ट डेब्यू पर बेटे के गले लगकर फूट-फूटकर रोए सरफराज के पिता, इमोशनल कर देगा वीडियो

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
sarfaraz khan father cried after son debut

sarfaraz khan father cried after son debut( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Sarfaraz Khan Father Emotional : कहते हैं कि मेहनत का फल एक दिन जरूर मिलता है... आज सरफराज खान के लिए वही दिन. जी हां, भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच राजकोट में खेला जा रहा जा रहा है. इस मैच में टीम इंडिया में सरफराज खान और ध्रुव जुरेल को डेब्यू कैप मिली. डेब्यू कैप मिलने के बाद सरफराज और उनके पिता अपने इमोशंस कंट्रोल नहीं कर पाए और गले मिलकर रोते दिखे. बता दें, सरफराज के अब तक के सफर में उनके पिता का अहम योगदान रहा है और आज बेटे को इस मुकाम पर पहुंचता देखकर वह अपने आंसू नहीं रोक पाए.

Advertisment

आंसू नहीं रोक पाए सरफराज के पिता

टीम इंडिया के लिए राजकोट टेस्ट में डेब्यू करने वाले सरफराज खान और उनके परिवार के लिए आज का दिन बहुत ही खास है. सरफराज ने लंबे वक्त तक घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया और आज वह टीम इंडिया में शामिल हो गए हैं. ये उनके लिए किसी सपने के सच होने जैसा ही होगा. बेटे को टीम इंडिया के लिए डेब्यू करता देख उनके पिता अपने इमोशंस कंट्रोल नहीं कर पाए और गले लगकर फूट-फूटकर रोने लगे. आपको बता दें, सरफराज आज जिस मुकाम पर हैं, उसका क्रेडिट पिता नौशाद खान को जाता है. उन्होंने बेटे को कभी टूटने नहीं दिया और आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया. इसी का अंजाम है कि आज सरफराज टीम इंडिया के लिए डेब्यू मैच खेल रहे हैं. 

Advertisment

जर्सी नंबर क्यों है 97?

सरफराज खान और उनके छोटे भाई मुशीर खान दोनों का ही जर्सी नंबर 97 है. यदि आप इन दोनों अंकों को अलग-अलग हिंदी में बोलें तो नौ सात... और पिता का नाम नौशाद खान ही है. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि दोनों भाईयों ने अपने पिता के नाम को जर्सी नंबर में उतारते हुए 97 अंक को चुना. हालांकि, इस बात की कहीं भी ऑफिशियल जानकारी नहीं है. 

ये भी पढ़ें : रोहित या हार्दिक, T20 वर्ल्ड कप में कौन होगा टीम इंडिया का कप्तान? जय शाह ने किया साफ

Advertisment

Source : Sports Desk

sports news in hindi Cricket News Hindi Indian Cricket team Sarfaraz Khan IND vs ENG Test Sarfaraz Khan debut india vs england 1st odi
Advertisment
Advertisment