Advertisment

Video: शाहीन अफरीदी ने कप्तान के साथ किया दुर्व्यवहार, लेकिन सोशल मीडिया पर पाकिस्तान टीम हुई ट्रोल

Shaheen Afridi PAK vs BAN: पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान और तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. यह वीडियो पाकिस्तान टीम की पोल खोल कर रख दी है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Shaheen Afridi

शाहीन अफरीदी ने कप्तान शान मसूद के साथ किया दुर्व्यवहार (Social Media)

Shaheen Afridi PAK vs BAN: बांग्लादेश ने पाकिस्तान को हराकर ऐतिहासिक जीत हासिल की है. रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश ने पाकिस्तान को 10 विकेट से हराया. वहीं WTC के प्वाइंट्स टेबल में भी पाकिस्तान को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है. इस बीच एक और वीडियो सामने आया है, जो कि पाकिस्तान क्रिकेट को शर्मसार कर देगा. शाहीन अफरीदी ने मैच के दौरान एक ऐसी हरकत की है, जिससे पूरी टीम की पोल खुल गई. दावा किया जा रहा है कि शाहीन ने टीम हडल के दौरान कुछ ऐसा किया जिससे पता चल गया टीम में फूट है.

Advertisment

दरअसल एक्स पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें टीम हडल के दौरान पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद खिलाड़ियों को कुछ समझा रहे थे. उन्होंने शाहीन अफरीदी के कंधे पर हाथ रखा था. लेकिन शाहीन ने तुरंत उनका हाथ अपने कंधे से हटा दिया. इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. पाकिस्तान टीम में पहले भी कई बार फूट की खबरें आ चुके हैं और अब शाहीन की इस हरकत ने टीम की पोल खोल दी है. 

बांग्लादेश के खिलाफ रावलपिंडी टेस्ट में शाहीन ने पहली पारी में 30 ओवर फेंके थे. इस दौरान 88 रन देकर 2 विकेट चटकाए. इस दौरान उन्होंने 3 मेडन ओवर डाले थे. वहीं शाहीन ने दूसरी पारी में 2 ओवर फेंके थे. इस दौरान 8 रन दिए थे. हालांकि एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए.

बांग्लादेश ने दर्ज की ऐतिहासिक जीत

यह पहली बार है जब बांग्लादेश ने पाकिस्तान को टेस्ट में हराया है. पाकिस्तान अब इस सीरीज में 0-1 से पीछे चल रहा है.  इस मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम ने दूसरे ही दिन 6 विकेट पर 448 रन बनाकर पारी घोषित कर दी. पहले पारी में पाकिस्तान के लिए मोहम्मद रिजवान और सऊद शकील ने शतकीय पारी खेली.

इसके बाद बांग्लादेश की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 565 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया और 117 रनों की बढ़त हासिल की. बांग्लादेश के लिए मुशफिकुर रहीम ने शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने पहली पारी में 341 गेंदों का सामना करते हुए 191 रन बनाए थे. 

पाकिस्तान की दूसरी पारी को बांग्लादेश के गेंदबाजों ने खतरनाक गेंदबाजी करते हुए 146 रनों पर ही रोक दिया. बांग्लादेश को जीत के लिए 30 रनों का आसान लक्ष्य मिला, जिसे उन्होंने बिना किसी विकेट के नुकसान के केवल 6.3 ओवर में हासिल कर लिया.

यह भी पढ़ें:  IPL इतिहास का सबसे खतरनाक रिकॉर्ड, ट्रॉफी जिताने वाले इस कप्तान से अगले ही सीजन छिन गई कप्तानी

PAK vs BAN Shaheen Afridi
Advertisment
Advertisment