Advertisment

टीम इंडिया के हेड कोच बनने पर Gautam Gambhir के पुराने दुश्मन शाहीन अफरीदी ने दिया रिएक्शन, जानें क्या कहा

Shahid Afridi reaction on Gautam Gambhir: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने गौतम गंभीर के टीम इंडिया का हेड कोच बनने पर प्रतिक्रिया दी है. चलिए जानते हैं कि उन्होंने गंभीर को लेकर क्या कहा है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Shahid Afridi reaction on Gautam Gambhir

Shahid Afridi reaction on Gautam Gambhir ( Photo Credit : Social Media)

Shahid Afridi reaction on Gautam Gambhir: टी20 वर्ल्ड कप और वनडे वर्ल्ड कप विजेता टीम का हिस्सा रहे पूर्व भारतीय सलामी  बल्लेबाज गौतम गंभीर को भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने टीम इंडिया का नया हेड कोच नियुक्त किया है. गंभीर श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से अपना कार्यभार संभालेंगे. गंभीर के हेड कोच बनने पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी का रिएक्शन सामने आया है. चलिए जानते हैं कि पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने क्या कहा है. 

Advertisment

गौतम गंभीर के हेड कोच बनने के बाद से कई पूर्व क्रिकेटर का इस पर बयान आया है. इस बीच शाहिद अफरीदी ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है. बर्मिंघम में वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स खेल रहे शाहिद अफरीदी से स्टार स्पोर्ट्स ने गौतम गंभीर के भारतीय टीम का हेड कोच पर सवाल किया तो पूर्व पाक दिग्गज ने कहा, "मेरे हिसाब से उनके (गौतम गंभीर) लिए बड़ा मौका है. अब ये उनपर निर्भर करता है कि वो इस मौके को किस तरह से भुनाते हैं. कभी-कभार उनका इंटरव्यू सुनने को मिल जाता है. वो काफी सकारत्मक बातें करते हैं."

यह भी पढ़ें: Video: रन आउट होने के बाद बड़े भाई यूसुफ पर बुरी तरह चिल्ला पड़े इरफान पठान, फिर लुटाया प्यार

क्रिकेट के मैदान पर होती थी अफरीदी और गंभीर के बीच जंग

बता दें कि पिछले कुछ वक्त में भले ही शाहिद अफरीदी और गौतम गंभीर एकदूसरे को लेकर अच्छी अच्छी बाते करते हैं, लेकिन क्रिकेट के मैदान पर जब ये एक दूसरे के सामने होते थे तो कई बार इनके बीच नोक-झोंक देखने को मिलती थी. 2007 में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए एक वनडे मैच में गौतम गंभीर और शाहिद अफरीदी मैदान पर भिड़ गए थे. मैच में गंभीर सिंगल लेने के लिए दौड़ रहे थे, तभी अफरीदी उनके रास्ते में आ गए.

इसके बाद दोनों के बीच काफी बहस होने लगी. बात इतनी बढ़ गई कि मैदान पर मौजूद अंपायर्स को दोनों को अलग करना पड़ा था. इसके बाद साल 2009 में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला था. 2009 में एक वनडे मैच में भी गंभीर और अफरीदी के बीच नोक-झोंक हुई थी. 

Source : Sports Desk

India Head Coach gautam gambhir sports hindi news Shahid Afridi reaction on Gautam Gambhir Shahid Afridi Team India
Advertisment
Advertisment