Advertisment

फैन ने रिंकू सिंह को बुलाया बच्चा, शाहरुख खान ने दिया जवाब, कहा- वह बाप है...

ट्वीटर पर जब एक फैन ने रिंकू सिंह को बच्चा बताते हुए सवाल किया तो शाहरुख खान ने अपने ही अंदाज में उसका जवाब दिया है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
RINKU SHAHRUKH

'रिंकू बाप है, बच्चा नहीं', केकेआर के स्टार बल्लेबाज पर शाहरुख खान ने ( Photo Credit : Social Media)

Shahrukh Khan on Rinku Singh : आईपीएल 2023 में कई युवा खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया, लेकिन IPL 2023 में रिंकू सिंह का जलवा रहा यह कहना गलत नहीं होगा. इस खिलाड़ी ने आईपीएल के 16वें सीजन में अपनी टीम के लिए दबाव के परिस्थिति में भी शानदार प्रदर्शन किया और सभी का दिल जीत लिया. कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान भी रिंकू सिंह के बल्लेबाजी के फैन हो गए थे और उनकी जमकर तारीफ की थी. वहीं रविवार को #AskSRK में जब किसी फैन ने रिंकू सिंह को बच्चा बताकर सवाल किया तो शाहरुख खान ने अपने अंदाज में जवाब दिया.

Advertisment

शाहरुख खान अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. उनका ट्विटर पर #AskSRK से एक मुहिम चलता है जहां किंग खान फैंस के सवालों का जवाब देते हैं. इस मुहिम के तहत एक फैन ने शाहरुख से रिंकू सिंह को लेकर सवाल पूछ दिया. एक यूजर ने सवाल करते हुए लिखा KKR के बच्चे रिंकू सिंह पर एक शब्द कहेंगे? फिर क्या था शाहरुख ने अपने ही अंदाज में इसका जवाब दिया.

किंग खान ने इस सवाल के जवाब देते हुए लिखा, रिंकू बाप है, बच्चा नहीं. शाहरुख के इस जवाब ने सुर्खियां बटोर ली. IPL 2023 में गुजरात टाइटंस के खिलाफ रिंकू सिंह ने धमाकेदार पारी खेली थी और लगातार 5 छक्के जड़ कर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई थी. इसके बाद शाहरुख खान ने रिंकू सिंह की जमकर तारीफ की थी. रिंकू सिंह ने बताया था कि इस पारी के बाद किंग खान का उन्हें कॉल आया था और उन्होंने उनके शादी में नाचने का वादा भी किया था.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IND vs WI : तो इस वजह से सूर्यकुमार यादव का टेस्ट से कटा पत्ता, BCCI ने बताई वजह

रिंकू सिंह को मिलेगा IPL का इनाम

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए रिंकू सिंह को टीम इंडिया में एंट्री मिल सकती है. रिंकू इस साल कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बने थे. रिंकू ने 14 मैचों में 59.25 की औसत से 474 रन बनाए थे. ऐसे में रिंकू को IPL में शानदार प्रदर्शन का इनाम मिल सकता है.

Advertisment

Rinku Singh SRK India vs West Indies Shahrukh Khan Rinku Singh Rinku Singh IPL 2023 rinku singh kkr India vs West Indies 2023 यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 Rinku Singh भारत बनाम वेस्टइंडीज शाहरुख खान रिंकू सिंह shahrukh khan Virat Kohli Rinku singh team india
Advertisment
Advertisment