Advertisment

Shane Warne Death: इसलिए हुई थी वॉर्न की मौत, डॉक्टर्स का बड़ा खुलासा

Shane Warne Death: डॉक्टर्स का बड़ा बयान, तो इसलिए हुई थी वॉर्न की मौत

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
shane warne death reason due to covid vaccine in doctors report

shane warne death reason due to covid vaccine in doctors report( Photo Credit : Twitter)

Shane Warne Death: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न की मौत साल 2022 में हुई थी. इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया था और अब डॉ ने वॉर्न की मौत पर एक बड़ा बयान दिया है. डॉक्टर ने बताया है कि आखिर क्यों वॉर्न को हार्ट अटैक आया था. दरअसल जब उनकी मौत हुई थी तब कोरोना का समय चल रहा था. कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे थे, सभी देश अपने देशवासियों को वैक्सीन लगाने में लगे हुए थे. वॉर्न की मौत इसी से जुड़ी हुई बताई जा रही है.

Advertisment

वैक्सीन बनी थी वजह!

दरअसल कार्डियोलॉजिस्ट डॉ क्रिस नील ने बताया है कि वॉर्न को जो वैक्सीन लगी थी वह फाइजर वैक्सीन थी. और ये रिपोर्ट में भी खुलासा हुआ है कि इस वैक्सीन से हृदय संबंधी रोग बढ़ जाते हैं. तो पूरी संभावना है कि वॉर्न को इस वैक्सीन लगने के बाद हार्ट से संबंधित समस्याओं से जूझना पड़ा, जो कि उनके लिए जानलेवा साबित हुआ.

ये भी पढ़ें : हेड कोच राहुल द्रविड़ को मिलती है विराट-रोहित से ज्यादा सैलरी, BCCI दिल खोलकर लुटाता है पैसे

हम सभी जानते हैं कि उनकी लाइफस्टाइल कुछ ज्यादा खास नहीं थी. शेन वॉर्न (Shane Warne) को खूब पार्टियां करते थे. धूम्रपान और शराब उनके लिए बुरी लत बन चुकी थी. इसकी वजह से कई बार उन्हें नेशनल टीम से भी बाहर होना पड़ा था. लेकिन अब डॉक्टर की रिपोर्ट ने सभी को हैरान कर दिया है.

आईपीएल के पहले सीजन के थे बादशाह

शेन वॉर्न (Shane Warne) की बात करें तो उनका क्रिकेट करियर काफी शानदार रहा. ऑस्ट्रेलिया के लिए एक महान लेग स्पिनर के रूप में वॉर्न को हमेशा जाना जाएगा. वहीं आईपीएल के पहले सीजन में शेन वॉर्न की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स ने अपने नाम किया था. तब से अभी तक राजस्थान की टीम एक भी आईपीएल नहीं जीत सकी है.

Heart attack Shane Warne news Shane Warne Death Reason in hindi Shane Warne Death Reason Shane Warne
Advertisment
Advertisment