Advertisment

Shubman Gill और सारा तेंदुलकर भी हुए Deepfake का शिकार, दोनों की साथ में ऐसी फोटो वायरल

Shubma Gill Sara Tendulkar Morphed Photo : सोशल मीडिया पर कई लोग AI का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. रश्मिका मंदाना हाल ही में Deepfake का शिकार हुई थी. अब शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर भी इसके शिकार बने हैं.

author-image
Roshni Singh
New Update
Shubman Gill Sara Tendulkar

Shubman Gill और सारा तेंदुलकर भी हुए Deepfake का शिकार( Photo Credit : Social Media)

Shubman Gill Sara Tendulkar : साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) हाल ही में Deepfake का शिकार हुई थी. जहां किसी और की बॉडी पर एक्ट्रेस का चेहरा लगाया हुआ था और वह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया था, जिसके बाद अमिताभ बच्चन से लेकर कई बॉलीबुड सितारों ने इस पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की थी. उनके बाद कटरीना कैफ भी मॉर्फ्ड फोटो का शिकार हुई थीं.

Advertisment

इन दोनों के बाद अब भारतीय टीम के युवा स्टार बल्लेबाज और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी डीपफेक के शिकार हो गए हैं. जहां गिल और सारा की एक मॉर्फ्ड फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिस पर फैंस भी अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 : 'अब शर्म कर लो...' मोहम्मद शमी ने पाकिस्तानी फैंस की जमकर लगाई क्लास

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर की साथ में फोटो वायरल

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर का नाम एक-दूसरे से काफी समय से जुड़ रहा है. ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं इस बात की चर्चा हर तरह है. हालांकि, दोनों ने ही कभी भी आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते पर कोई मुहर नहीं लगाई. अब हाल ही में दोनों एक फोटो खूब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें शुभमन गिल (Shubman Gill) चेयर पर बैठे हैं और सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) उन्हें साइड से गले लगा रही हैं. जिसके बाद फैंस ये सोचकर खुश हो रहे हैं कि दोनों ने अपना रिश्ता ऑफिशियल कर दिया है. publive-image

लेकिन हम आपको बता दें कि ये फोटो असली नहीं बल्कि मॉर्फ्ड है. सारा तेंदुलकर तो वहीं हैं, लेकिन चेयर पर बैठे हुए शख्स भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल नहीं है.

इस फोटो में सारा तेंदुलकर के साथ कौन है?

सारा तेंदुलकर की इस फोटो में उनके साथ चेयर पर बैठा शख्स कोई और नहीं, बल्कि उन के छोटे भाई अर्जुन तेंदुलकर हैं. इन फोटोज को खुद सारा तेंदुलकर ने 24 सितंबर को क्रिकेटर अर्जुन तेंदुलकर के जन्मदिन के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बधाई दी थी. publive-image

बता दें कि शुरुआत में शुभमन गिल सारा तेंदुलकर और सारा अली खान में से किस 'सारा' को डेट कर रहे हैं, इस बात की फैंस में काफी कंफ्यूजन थी. लेकिन हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण-8 में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने ये साफ कर दिया है कि शुभमन की जिंदगी में जो 'सारा' हैं, वह वो नहीं हैं. इसके अलावा हाल ही में शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर को जियो वर्ल्ड प्लाजा ओपनिंग इवेंट में भी साथ में निकलते हुए स्पॉट किया गया.

Shubman Gill Deepfake Pic latest cricket hindi news Shubman Gill Sara Tendulkar Rashmika Mandanna Deefake Latest Sports news in hindi sara tendulkar cricket news in hindi Deepfake Video
Advertisment
Advertisment