Advertisment

SL vs IND: 27 जुलाई से शुरु हो रही भारत-श्रीलंका टी20 सीरीज, जानें कब से शुरु होंगे मैच

SL vs IND: भारत और श्रीलंका के बीच 3 टी 20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है. पहले टी 20 सीरीज खेली जानी है. फैंस के मन में सबसे बड़ा सवाल ये है कि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कब से होगी.

author-image
Publive Team
New Update
SL vs IND T20 know when and where to watch India vs Sri Lanka T20 series

SL vs IND: जानें कब से शुरु होंगे मैच ( Photo Credit : Social Media )

SL vs IND: भारत और श्रीलंका के बीच 3 टी 20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है. पहले टी 20 सीरीज खेली जानी है. इस सीरीज के मैच 27, 28 और 30 जुलाई को पल्लेकेले में खेले जाएंगे. भारतीय टीम इस सीरीज के लिए श्रीलंका पहुंच चुकी है. 22 जुलाई को टीम इंडिया नवनियुक्त कोच गौतम गंभीर और टी 20 के नए कप्तान सूर्यकुमार यादव की अगुआई श्रीलंका पहुंच गई. टी 20 सीरीज के रोमांचक गोने की उम्मीद है लेकिन फैंस के मन में सबसे बड़ा सवाल ये है कि मैच कब से शुरु होगा. 

Advertisment

ये रही मैच की टाइमिंग 

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले तीनों ही मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से खेले जाएंगे. टाइमिंग को भारतीय दर्शकों के मुताबिक ही निर्धारित किया गया है.  टी20 सीरीज आप टीवी पर सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर देख सकेंगे. वहीं मोबाइल पर मैच देखने वाले दर्शक इस सीरीज को सोनी लाइव एप्प पर देख सकेंगे. इस सीरीज का प्रसारण हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में होगा. मोबाइल पर मैच देखने के लिए आपको सोनी लाइव का सब्सक्रिप्शन लेना होगा.  

हेड टू हेड 

Advertisment

भारत और श्रीलंका के बीच अबतक 29 टी 20 मैच खेले गए हैं. इसमें भारत का पलड़ा भारी रहा है. भारतीय टीम ने 19 मैच जीते हैं जबकि श्रीलंका ने 9 मैच जीते हैं. 1 मैच का परिणाम नहीं निकल सका है.  भारतीय क्रिकेट टीम हाल ही में जिंबाब्वे दौरे पर थी. शुभमन गिल की कप्तानी में युवा टीम ने 5 मैचों की सीरीज 4-1 से जीती थी. श्रीलंका दौरे पर मजबूत टीम इंडिया का चयन किया गया है इसिलए इस दौरे पर भारतीय टीम विपक्षी टीम को 3-0 से हरा सकती है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Advertisment

टी 20 के लिए टीम इंडिया स्कवॉड 

सूर्यकुमार यादव (कप्तान), शुभमन गिल (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, रिंकू सिंह, रियान पराग, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, शिवम दुबे, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, खलील अहमद और मोहम्मद सिराज

यह भी पढ़ें-  ओलंपिक इतिहास में पहली बार दिखेगा गजब का नजारा, स्टेडियम के बाहर होगी ओपनिंग सेरेमनी

Advertisment

Source : Sports Desk

sl vs ind India vs Sri Lanka T20 series cricket news in hindi sports news in hindi SL vs IND T20
Advertisment
Advertisment