Advertisment

इस लीग पर दिखा IPL का असर, ऑक्शन में सबसे महंगा बिका SRH का ये स्टार खिलाड़ी

Nitish Reddy: आईपीएल 2024 में नितीश रेड्डी ने अपनी बल्लेबाजी से खासा प्रभावित किया है. खासकर, जब पैट कमिंस की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद मुश्किल में थी, तब इस युवा बल्लेबाज ने टीम को संभाला.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
New Update
Nitish Reddy

Nitish Reddy( Photo Credit : Twitter)

Advertisment

Nitish Reddy In APL Auction: आईपीएल 2024 में कई युवा खिलाड़ियों ने अपने खेल से खास प्रभावित किया है. इन्हीं युवा खिलाड़ियों की फेहरिस्त में सनराइजर्स हैदराबाद के नितीश रेड्डी भी शामिल हैं, जिन्होंने इस सीजन अपने प्रदर्शन से सुर्खिया बटोरी है. जब पैट कमिंस की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद जब मुश्किल में थी, इस युवा बल्लेबाज ने टीम को संभाला. बहरहाल, अब इस युवा खिलाड़ी को आईपीएल में शानदार प्रदर्शन का इनाम भी मिला है. दरअसल, आन्ध्र प्रदेश प्रीमियर लीग ऑक्शन में नितीश रेड्डी को सबसे ज्यादा पैसा मिला है.

Advertisment

आन्ध्र प्रदेश प्रीमियर लीग ऑक्शन में सबसे महंगे बिके नितीश रेड्डी

आन्ध्र प्रदेश प्रीमियर लीग ऑक्शन में नितीश इस लीग के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं. उन्हें इस ऑक्शन में 15.6 लाख रुपए में खरीदा गया. बता दें कि आईपीएल सैलरी के तौर पर नितीश रेड्डी को सनराइजर्स हैदराबाद से महज 20 लाख रुपये मिलते हैं, लेकिन इस सीजन इन युवा खिलाड़ी ने जिस की बल्लेबाजी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए की, ऐसा माना जा रहा है कि आगामी आईपीएल ऑक्शन में नितीश रेड्डी पर पैसों की बारिश हो सकती है. इस खिलाड़ी पर कई टीमें करोड़ों रुपए खर्च कर अपने साथ जोड़ना चाहेगी.

Advertisment

ऐसा रहा है नितीश रेड्डी का करियर

नितीश रेड्डी के आईपीएल करियर की बात करें तो इस खिलाड़ी ने सनराइजर्स हैदराबाद  के लिए 11 मैच खेले हैं. जिसमें इस बल्लेबाज ने 152.23 की स्ट्राइक रेट और 47.8 की औसत से 239 रन बनाए हैं. आईपीएल में नितीश रेड्डी का सर्वाधिक स्कोर 76 रन है. साथ ही इस खिलाड़ी ने 2 बार अर्धशतक भी जड़ा है. बहरहाल, इस सीजन जिस अंदाज में नितीश रेड्डी ने बल्लेबाजी की है वह काबिलेतारीफ है. खासकर, इस युवा बल्लेबाज ने बड़े शॉट लगाने की काबिलियत से क्रिकेट फैंस का ध्यान खींचा है.

Source : Sports Desk

sunrisers-hyderabad IPL 2024 Nitish Reddy Andhra Premier League Nitish Reddy IPL Price Nitish Reddy In APL Nitish Reddy In APL Price Who Is Nitish Reddy Nitish Reddy Career Nitish Reddy Stats
Advertisment
Advertisment