Advertisment

IND vs SL : भारत के खिलाफ सीरीज के लिए श्रीलंका टीम का ऐलान, इस खिलाड़ी को अचानक बनाया कप्तान

IND vs SL: भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए श्रीलंका ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया गया है. टीम की कमान चरिथ असलंका के हाथ में सौंपी गई है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Sri lanka squad agianst india series

Sri lanka squad ( Photo Credit : Social Media)

India vs Sri Lanka T20 Series: भारत और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली टी20 सीरीज का 27 जुलाई से आगाज होगा. इसके लिए टीम इंडिया का ऐलान भी हो चुका है. अब श्रीलंका ​क्रिकेट बोर्ड की ओर से टीम का ऐलान कर दिया गया है. इतना ही नहीं वानिंदु हसरंगा के कप्तानी छोड़ने के बाद चरित असलंका को कप्तान बनाया गया है. टीम में पूर्व कप्तान दसुन शनाका और वानिंदु हसरंगा को भी शामिल किया गया है. वहीं सीरीज के लिए टीम इंडिया पहले ही श्रीलंका पहुंच चुकी है. जल्द ही तैयारी भी शुरू हो जाएगी. 

Advertisment

चरित असलंका बने श्रीलंका के कप्तान

चरित असलंका टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम के उपकप्तान थे. जब वानिंदु हसरंगा ने कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया, उसके बाद ही माना जा रहा था कि टीम के अगले कप्तान वहीं होंगे. अब श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने इसका आधिकारिक ऐलान कर दिया है. बता दें कि चरित असलंका की कप्तानी में हाल ही में जाफना किंग्स ने लंका ​प्रीमियर लीग यानी एलपीएल का खिताब अपने नाम किया था. अब देखना होगा कि भारत के खिलाफ चरित असलंका की कप्तानी में श्रीलंका टीम का प्रदर्शन कैसा रहता है. 

Advertisment

टी20 सीरीज के लिए श्रीलंका की टीम: चरिथ असलांका (कप्तान) पथुम निसांका, कुसल  परेरा, अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस, दिनेश चांडीमल, कामिंडु मेंडिस, दासुन शनाका, वानिंदु हसरंगा, डुनिथ वेल्लालागे, महेश थीक्षाना, चामिंडु विक्रमसिंघे, मथीशा पथिराना, नुवान तुषारा, दुष्मंथा चमीरा, बिनुरा फर्नांडो.

यह भी पढ़ें: Olympics History: ओलंपिक में पहली बार महिलाओं ने कब लिया था भाग? जानें कौन थी पहली भारतीय एथलिट

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Advertisment

Source : Sports Desk

Charith Asalanka India VS Sri Lanka ind vs sl t20 series cricket news in hindi sports news in hindi new captain of Sri Lanka Charith Asalanka Sri Lanka captain
Advertisment
Advertisment