Advertisment

IND vs WI: 'तुझे ड्रेसिंग रूम में बताता हूं', देखिए सूर्या और तिलक के बीच मजेदार बातचीत

भारत ने वेस्टइंडीज को तीसरे टी20 मैच में 7 विकेट से हराया. इस मैच में सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा ने शानदार पारी खेली और भारत को जीत दिलाई.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
New Update
देखिए सूर्या और तिलक के बीच मजेदार बातचीत

देखिए सूर्या और तिलक के बीच मजेदार बातचीत( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

IND vs WI 3rd T20, Suryakumar Yadav And Tilak Varma : वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए तीसरे मैच में भारत ने 13 गेंद बाकी रहते 7 विकेट से जीत दर्ज की. वेस्टइंडीज ने टीम इंडिया को 160 रनों का लक्ष्य दिया. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और तिलक वर्मा (Tilak Verma) की शानदार पारी की बदौलत टीम इंडिया ने आसानी से हासिल कर लिया. इसी के साथ पांच मैचों की टी20 सीरीज अब 2-1 पर है. इस मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने 44 गेंदों पर 83 रनों की तूफानी पारी खेली और भारत की जीत सुनिश्चित किया. वहीं तिलक वर्मा ने ने 37 गेंदों में 49 रनों की नाबाद पारी खेली. मैच के बाद सूर्या ने तिलक के साथ बातचीत में बताया कि वह इस इरादे के साथ बल्लेबाजी करने मैदान पर नहीं उतरे थे.

Advertisment

सूर्यकुमार यादव ने 44 गेंदों पर 83 रनों की तूफानी पारी खेली और भारत की जीत सुनिश्चित किया. इस दौरान सूर्या के बल्ले से 10 चौके और 4 छक्के निकले. उनकी इस पारी के लिए उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' का अवॉर्ड भी दिया गया. मैच के बाद तिलक वर्मा के साथ बातचीत करते हुए सूर्या ने खुद के लिए उल्लू शब्द का उपयोग करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी इस पारी की शुरुआत से पहले खुद को ही धोखे में रखा.

यह भी पढ़ें: IND vs WI : तिलक वर्मा को फिफ्टी के लिए चाहिए था 1 रन, हार्दिक ने छक्का लगाकर दिलाई जीत, बुरी तरह भड़के फैंस

BCCI ने जो वीडियो शेयर किया है इसमें दोनों खिलाड़ी अपनी पारी के बारे में बातचीत कर रहे हैं. इसमें तिलक वर्मा ने कहा कि जब वह बल्लेबाजी करने उतरे थे तो उन्होंने थोड़ा टाइम लेकर खेलने का फैसला किया था, लेकिन पहली ही गेंद पर चौका लगा तो उन्होंने अपने फैसले को बदल दिया और तेजी से बल्लेबाजी करने लगे.

Advertisment

तिलक ने बताया उन्होंने तीसरे टी20 में क्या खास किया

इसके बाद जब सूर्या ने तिलक से पूछा आज की उनकी बल्लेबाजी में क्या खास था तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि वह सिर्फ अपने शॉट्स खेलने पर ध्यान दे रहे थे. फिर इसके बाद तिलक ने भी सूर्या से उनके लंबे-लंबे छक्के का राज भी पूछ लिया. सूर्या ने उन्हें इसका जवाब ड्रेसिंग रूम में देने की बात कही. बता दें कि अब भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का चौथा मुकाबला 12 अगस्त को फ्लोरिडा के लॉडरहिल में खेला जाएगा.

Advertisment

hardik pandya SURYAKUMAR YADAV Tilak Varma तिलक वर्मा सूर्यकुमार यादव India vs West Indies ind vs wi 3rd t20 IND vs WI T20I Series Suryakumar Yadav And Tilak Varma Special Chat सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा Suryakumar Yadav And Tilak Varma
Advertisment
Advertisment