Advertisment

IND vs SL: सूर्यकुमार यादव ही रहेंगे टीम इंडिया का टी20 कप्तान? स्टार बल्लेबाज के पोस्ट ने दिया संकेत

India vs Sri Lanka: सूर्यकुमार यादव ने टी20 में टीम इंडिया का कप्तान बनने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. उन्होंने कहा कि यह सपना पूरा होने जैसा है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Suryakumar Yadav

Suryakumar Yadav ( Photo Credit : Social Media)

India vs Sri Lanka: सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को टीम इंडिया का टी20 का कप्तान बनाया गया है. श्रीलंका दौरे पर सूर्या टी20 में टीम इंडिया की कमान संभालेंगे. अब सूर्या ने टीम इंडिया का टी20 कप्तान बनने के बाद पहली बार रिएक्शन दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की. सूर्या की पोस्ट से कयास लगाया जा रहा है कि वे टीम इंडिया के परमानेंट टी20 कप्तान रहेंगे. सूर्या ने लिखा कि यह सपना पूरा होने जैसा पल है. बता दें कि श्रीलंका दौरे के लिए बीसीसीआई ने हाल ही में टीम इंडिया का ऐलान किया है. BCCI ने सूर्यकुमार यादव को टी20 का कप्तान बनाया है. 

Advertisment

सूर्यकुमार यादव ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है. उन्होंने लिखा, ''आपके प्यार, समर्थन और शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. पिछले कुछ सप्ताह मेरे लिए किसी सपने से कम नहीं रहे हैं और मैं वास्तव में आभारी हूं. देश के लिए खेलना सबसे खास एहसास है जिसे मैं कभी शब्दों में बयां नहीं कर पाऊंगा. यह नई भूमिका अपने साथ ढेर सारी ज़िम्मेदारी और उत्साह लेकर आती है. मुझे आशा है कि आपका समर्थन और आशीर्वाद मुझे मिलता रहेगा.'' सूर्या की पोस्ट के बाद फैंस को लगता है कि टीम इंडिया का परमानेंट टी20 कप्तान बनाया जा सकता है.

बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच 27 जुलाई से टी20 सीरीज का आगाज होगा. सूर्या टीम इंडिया की टी20 में कप्तानी संभालेंगे. ऐसा माना जा रहा था कि रोहित का टी20 से संन्यास लेने के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को टीम इंडिया का टी20 का कप्तान बनाया जाएगा, क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप 2024 में हार्दिक टीम के उपकप्तान थे, लेकिन गौतम गंभीर ने सूर्याकुमार यादव पर भरोसा जताया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surya Kumar Yadav (SKY) (@surya_14kumar)

Advertisment

टी 20 सीरीज के लिए टीम इंडिया

सूर्यकुमार यादव (कप्तान), शुभमन गिल (उपकप्तान), यशस्वी जयसवाल, रिंकू सिंह, रियान पराग, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, शिवम दुबे, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, खलील अहमद, मो. सिराज.

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सारीज का शेड्यूल

Advertisment

इस सीरीज का पहला टी20 मैच 27 जुलाई को खेला जाएगा. दूसरा मैच 28 जुलाई को और तीसरा टी20 मैच 30 जुलाई को खेला जाएगा.

Source : Sports Desk

India VS Sri Lanka Suryakumar Yadav Captain India vs Sri Lanka T20 series SURYAKUMAR YADAV सूर्यकुमार यादव cricket news in hindi sports news in hindi India vs Sri Lanka ODI series ind-vs-sl
Advertisment
Advertisment