Advertisment

Virat Kohli को डेट कर रही थी तमन्ना? खुद एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

Virat Kohli और तमन्ना भाटिया रिलेशनशिप में थे? ये सवाल कई बार सामने आता है, लेकिन अब खुद एक्ट्रेस ने बयान देते हुए सच्चाई बता दी है...

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
Tamannaah Bhatia reveals truth about relationship with Virat Kohli

Tamannaah Bhatia reveals truth about relationship with Virat Kohli( Photo Credit : Social Media)

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने 2017 में अनुष्का शर्मा से शादी की और इसके बाद से तो वो पूरे फैमिलीमैन बन गए. अब उनकी एक बेटी है और जब भी उन्हें क्रिकेट से फुर्सत मिलती है, तो वो फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते हैं. मगर, एक वक्त ऐसा भी था, जब विराट का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जोड़ा जाता था. उनमें से एक नाम फेमस टॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का भी है. मगर, अब एक्ट्रेस ने Virat Kohli के साथ रिलेशनलशिप की खबरों को पूरी तरह से अफवाह करार दिया है. 

Advertisment

Virat Kohli के साथ रिलेशनशिप में थीं तमन्ना?

तमन्ना भाटिया और विराट कोहली ने 2012 में एक एडवरटाइजमेंट शूट किया था. इसके बाद से ही खबरें आने लगी थीं की ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन दोनों ने कभी भी इसके बारे में कुछ नहीं बताया. मगर, अब तमन्ना ने विराट के साथ रिलेशनशिप की खबरों को सिरे ने नाकार दिया है. उन्होंने कहा, मैंने विराट कोहली से गिनकर शायद 4 बातें कीं और इसके बाद हम दोनों कभी नहीं मिले. हां, लेकिन इस बात में शक नहीं है है कि विराट के साथ ब्रेक शूट करना बहुत ही अच्छा एक्सपीरियंस था. 

बता दें, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 2017 में शादी की थी और अब उनकी क बेटी है, जिसका नाम वामिका है.

Advertisment

ये भी पढ़ें : विराट कोहली के एक घर की कीमत 80 करोड़, नेट वर्थ ने तोड़े सारे रिकॉर्ड्स

विजय वर्मा के साथ रिलेशनशिप में हैं तमन्ना

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

Advertisment

तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों सेलिब्रिटी के रिलेशनशिप के बारे में सभी को मालूम है. बता दें, तमन्ना और विजय जल्द ही एक वेब सीरीज में साथ नजर आने वाले हैं, जिसका नाम लस्ट स्टोरीज-2 है. ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर 29 जून को रिलीज होने वाली है.

Tamannaah Bhatia Virat Kohli Affairs Tamannaah Bhatia Tamannaah Bhatia On Virat Kohli Virat Kohli
Advertisment
Advertisment