Advertisment

T20 World Cup 2024 : T20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए रवाना टीम इंडिया, विराट कोहली नहीं दिखे साथ!

Team India : टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम ने USA के लिए उड़ान भरी है. रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ के साथ ज्यादातर खिलाड़ियों ने शनिवार को मुंबई से फ्लाइट ली है...

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
Team india

Team India( Photo Credit : Social Media)

Team India : टी-20 वर्ल्ड कप 2024 को शुरू होने में अब एक हफ्ते से भी कम का समय बचा है. टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की एक टुकड़ी रवाना हो गई है. एक वीडियो सामने आया है, जिसमें हेड कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा सहित कई भारतीय खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. इन सभी ने मुंबई से USA के लिए फ्लाइट ली है. हालांकि, अभी आईपीएल 2024 के फाइनल में हिस्सा लेने वाले भारतीय खिलाड़ी इस दल का हिस्सा नहीं हैं, जो शनिवार को रवाना हो रहा है.  

Advertisment

रोहित शर्मा ने भरी उड़ान

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में हिस्सा लेने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम शनिवार को मुंबई से USA के लिए रवाना हो रही है. इसका फुटेज सामने आया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ के साथ शुभमन गिल, शिवम दुबे, कुलदीप यादव, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद सिराज, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव, अर्शदीप सिंह भी मौजूद हैं. ये सभी खिलाड़ी वहां पहुंचकर खुद को USA की परिस्थितियों में ढ़ालकर खुद को मैच के लिए तैयार करेंगे. इस वीडियो में विराट कोहली नजर नहीं आ रहे हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वह संभवत: 28 मई को रवाना होने वाली दूसरी टुकड़ी का हिस्सा बनकर यूएसए पहुंचेंगे.

रिंकू सिंह हैं फाइनल का हिस्सा

IPL 2024 का फाइनल मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच रविवार 26 मई को खेला जाएगा. रिंकू सिंह को बतौर बैकअप प्लेयर टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है. फिलहाल, KKR के रिंकू सिंह एकमात्र भारतीय खिलाड़ी हैं, जिन्हें मेगा इवेंट के लिए रवाना होना है. 

बताते चलें, भारत मेगा इवेंट में अपना पहला मुकाबला 5 जून को आयरलैंड के साथ न्यूयॉर्क में खेलेगी. वहीं, टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मुकाबला यानि भारत बनाम पाकिस्तान मैच 9 जून को न्यूयॉर्क में ही खेला जाएगा. 

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया : रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, संजू सैमसन (विकेटकीपर), मोहम्मद सिराज.

रिजर्व प्लेयर्स : शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद, आवेश खान

Advertisment

ये भी पढ़ें : KKR vs SRH : फाइनल से पहले चेन्नई में तेज बारिश, KKR का प्रैक्टिस सेशन हुआ कैंसिल, डरा देगा VIDEO

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 New York rohit sharma news Indian Cricket team Rohit Sharma IND vs PAK Virat Kohli t20 world cup news Team India
Advertisment