Advertisment

इंडिया vs भारत: World Cup 2023 में नहीं दिखेगी टीम इंडिया, बीसीसीआई की ये है प्लनिंग

इंडिया vs भारत: देश भर में इस समय इंडिया vs भारत की चर्चा हो रही है. ऐसे में क्रिकेटर भी इस चर्चा से दूर रह पाते. क्रिकेटरों की तरफ से इस पर राय आना शुरू हो चुकी हैं.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
team india name can change in world cup 2023

team india name can change in world cup 2023( Photo Credit : Twitter)

इंडिया vs भारत: देश भर में इस समय इंडिया vs भारत की चर्चा हो रही है. ऐसे में क्रिकेटर भी इस चर्चा से दूर रह पाते. क्रिकेटरों की तरफ से इस पर राय आना शुरू हो चुकी हैं. इसके साथ बातें तो ये भी हो रही हैं कि आने वाले विश्व कप 2023 में टीम इंडिया की जर्सी पर नां बदलकर टीम भारत कर देना चाहिए. तो चलिए पहले आपको बताते हैं कि किन क्रिकेटरों ने भारत के नाम पर अपनी राय रखी है. और क्या सही में विश्व कप में पहली बार हमें टीम इंडिया नहीं देखने को मिलेगी.

Advertisment

सहवाग के बाद इस बड़े क्रिकेटर ने रखी अपनी राय

बीते दिन सहवाग ने ट्विटर पर अपनी खुलकर राय रखी. उन्होनें भारत के नाम पर समर्थन किया. इसके बाद पूर्व क्रिकेटर सुनी गावस्कर ने भी कहा कि टीम इंडिया का नाम भारत हो जाना चाहिए. जब इन दोनो बड़े क्रिकेटर ने अपनी बात भारत नाम के लिए रखी है तो फिर सोशल मीडिया पर बीसीसीआई से सभी फैंस यही कह रहे हैं कि विश्व कप में टीम की जर्सी पर टीम भारत नाम कर देना चाहिए.

यह भी पढ़ें: Video: भारत के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के बाद Team India ने की नेपाल की तारीफ, कोहली-हार्दिक ने प्लेयर्स को पहनाया मेडल

5 अक्टूबर से शुरू हो रहा है विश्व कप 2023

5 अक्टूबर से विश्व कप 2023 शुरू हो रहा है. ऐसे में एक महीना ही इस बड़े टूर्नामेंट को बचा है. यानि मुश्किल है कि बीसीसीआई इतना बड़ा कदम इतने कम समय में ले ले. इसलिए विश्व कप 2023 में टीम इंडिया हमें खेलते हुए दिखेगी. खैर, टीम का नाम कुछ भी हो, पर टीम का जीतना जरूरी है. साल 1983 और साल 2011 के बाद से ये मौका रोहित के पास है कि तीसरे ऐसे कप्तान बनें जो विश्व कप की ट्रॉफी अपने नाम करने में सफल रहें.

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023 : लगातार 4 फिफ्टी के बाद भी पाकिस्तान के खिलाफ Team India में नहीं मिलेगी इस स्टार खिलाड़ी को जगह!

Source : Sports Desk

Bharat Virender Sehwag sunil gavaskar Indian Cricket team's jersey Indian Cricket team World Cup 2023
Advertisment
Advertisment