Advertisment

IREvsIND : हार्दिक ने कर दिया कमाल बने नंबर वन कप्तान!

IREvsENG 2022 : आयरलैंड और भारत के बीच कल दूसरा T20 मुकाबला खेला गया जिसमें भारतीय टीम ने आयरलैंड की टीम को 4 रन से हरा दिया

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
team india win the series in ire vs ind 2022 hardik

team india win the series in ire vs ind 2022 hardik ( Photo Credit : Twitter)

IREvsENG 2022 : आयरलैंड और भारत के बीच कल दूसरा T20 मुकाबला खेला गया जिसमें भारतीय टीम ने आयरलैंड की टीम को 4 रन से हरा दिया और इसी के साथ हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया ने यह सीरीज अपने नाम कर ली. हार्दिक पांड्या ने अपनी कप्तानी की पहली सीरीज में ही जीत दर्ज की है ऐसे में हार्दिक पांड्या ने महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली जैसे बड़े कप्तानों को भी पीछे छोड़ दिया है.

Advertisment

हार्दिक ने दिखाया है कि इस खिलाड़ी के अंदर कप्तानी के वह सब गुड़ हैं जो उन्हें सर्वश्रेष्ठ बनाते हैं. सेलेक्टर्स अगर इन्हें मौका देते हैं तो वह टीम इंडिया के जरूर काम आएंगे. गुजरात टाइटंस के साथ शुरू हुआ ये सफर अभी भी बरकरार है और उम्मीद है कि हार्दिक पांड्या को जल्द की एक बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी.

कल के मैच की बात करें तो आयरलैंड क्रिकेट टीम ने शानदार खेल दिखाया. आखिर तक मैच में हार नहीं मानी. साथ ही उन्होंने यह दिखाया कि अगर आईसीसी उनके बोर्ड की मदद करे तो यह टीम काफी आगे जा सकती है. आईसीसी को चाहिए कि आयरलैंड क्रिकेट के ज्यादा से ज्यादा मैच हो. साथ में विदेशी दौरे भी शुरू हों जिससे इनके खिलाड़ी को चमकने का मौका मिल सके.

IND vs IRE Match IND vs IRE Updates IND vs IRE 1st T20 Ind vs Ire t20 IND vs IRE News IND vs IRE Live ind vs ire IND vs IRE Predicted Playing-11
Advertisment
Advertisment