Advertisment

Mohammed Siraj: मोहम्मद सिराज के लिए तेलंगाना के CM रेवंत रेड्डी का बड़ा ऐलान, प्लॉट के साथ मिलेगी सरकारी नौकरी

Mohammed Siraj Team India: टी20 वर्ल्ड कप विजेता टीम के हिस्सा रहे मोहम्मद सिराज ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी से मुलाकात की. सीएम रेड्डी ने सिराज के लिए एक सरकारी नौकरी और प्लॉट देने का ऐलान किया है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Mohammed Siraj

मोहम्मद सिराज के लिए तेलंगाना के CM रेवंत रेड्डी का बड़ा ऐलान( Photo Credit : Twitter)

Mohammed Siraj Meet Telangana CM A Revanth Reddy: मोहम्मद सिराज टी20 वर्ल्ड कप 2024 चैंपियन टीम इंडिया का हिस्सा थे. सिराज ने अपने दम पर कई मैचों में टीम इंडिया को जीत दिला चुके हैं. भारतीय टीम जब टी20 वर्ल्ड कप जीतकर वापस लौटी तो खिलाड़ियों का शानदार स्वागत हुआ. इसी बीच तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने भी तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज से मुलाकात की. उन्होंने सिराज के लिए सरकारी नौकरी और एक प्लॉट की घोषणा की है.

Advertisment

दरअसल तेलंगाना के CM रेवंत रेड्डी ने मोहम्मद सिराज से मुलाकात की और उन्हें टी20 वर्ल्ड कप जीत की बधाई दी. इस मौके पर सिराज ने सीएमए को टीम इंडिया की जर्सी गिफ्ट की. वहीं मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने सिराज के लिए सरकारी नौकरी का ऐलान किया. इसके अलावा हैदराबाद में घर बनाने के लिए जमीन देने की भी घोषणा की है.

सिराज और मुख्यमंत्री की मुलाकात के दौरान वहां पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजरुद्दीन भी मौजूद रहे. तेलंगाना सीएमओ ने इस मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो अपने अधिकारिक X अकाउंट पर शेयर किया है.

मोहम्मद सिराज ने भारतीय टीम में जगह बनने के लिए काफी संघर्ष किया है. उन्होंने आईपीएल में अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया, जिसके बाद उन्हें टीम इंडिया में जगह मिली. अगर सिराज की अबतक के करियर की बात करें उन्होंने भारत के लिए 41 वनडे मैच खेलते हुए 68 विकेट हासिल किए हैं. वहीं 27 टेस्ट मैचों में 74 विकेट अपने नाम किए हैं. इसके अलावा सिराज ने 13 टी20 मैचों में 12 विकेट ले चुके हैं.

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 Telangana CM Mohammed Siraj Mohammed Siraj Government Jobs Telangana Revanth Reddy sports hindi news Mohammed Siraj Telangana CM telangana
Advertisment
Advertisment