Advertisment

IND vs AUS : सीरीज में ये 3 भारतीय बल्लेबाज रहे हीरो, WTC में भी करेंगे धमाल!

IND vs AUS 4th Test : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल आखिरी टेस्ट मैच पूरा हुआ.

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
these 3 indian players is hero for team india in ind vs aus

these 3 indian players is hero for team india in ind vs aus( Photo Credit : Twitter)

IND vs AUS 4th Test : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल आखिरी टेस्ट मैच पूरा हुआ. मैच का तो कोई रिजल्ट नहीं निकल सका पर भारत ने 2-1 से ये टेस्ट सीरीज अपने नाम कर ली है. टीम इंडिया के लिए इससे बड़ी खुशखबरी आई कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में टीम ने जगह बना ली है. उम्मींद करते हैं कि भारत इस बार अपना सपना पूरा कर सकेगा. इस सीरीज में कई ऐसे खिलाड़ी रहे जिन्होंने अपनी पारी की बदौलत टीम को जीत दिलाई. आपको उन 3 प्लेयर्स के बारे में बताते हैं जो इस सीरीज के हीरो रहे हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Gambhir-Afridi Video: सभी पुरानी बातों को भूल जब आमने-सामने आए गंभीर और अफरीदी, कुछ ऐसा था नजारा

विराट कोहली

आखिरी टेस्ट मुकाबले में कोहली के बल्ले से शानदार शतक सामने आया. ऐसा नहीं है कि विराट इससे पहले अच्छा खेल नहीं दिखा रहे थे. विराट के बल्ले से वनडे से लेकर टी20 तक रन निकल रहे थे. पर रनों को बड़ा कोहली नहीं बना पा रहे थे. अब जब वनडे के साथ टेस्ट में भी शतक आ गया है तो कह सकते हैं कि आने वाले समय में कोहली धूम मचाने वाले हैं.

Advertisment

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने इस सीरीज में कप्तानी पारी कई मौकों पर खेली हैं. टीम को जब जरूरत रही है तब रोहित शर्मा के बल्ले से रन निकले हैं. हालांकि उतार चढ़ाव वाला खेल रोहित शर्मा का रहा है. पर जिस तरह से रोहित का आत्मविश्वास के दिखाई दे रहा है, उसे देख कर ऐसा लग रहा है कि कप्तानी में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब दिलाकर ही लाएंगे.

जडेजा

Advertisment

टीम के लिए बल्लेबाजी में एक ऐसा खिलाड़ी भी हीरो रहा है जो गेंद से भी कमाल करता है. नाम है सर जडेजा. जडेजा ने अपने नाम के अनुसार एक बार फिर से ऑलराउंड खेल खेला है. टीम के लिए दोनों ही विभागों में काम करके दिखाया है. आने वाली सीरीज में भी जडेजा ऐसे ही खेल दिखाते हैं तो टीम को जीत से कोई नहीं रोक पाएगा.

Border Gavaskar Trophy ind vs aus ahmedabad test ind-vs-aus IND vs AUS 4th Test 4th test ind vs aus IND vs AUS 4th Test Border-Gavaskar Trophy
Advertisment
Advertisment