Advertisment

IND vs SL : आज के मुकाबले में ये 3 खिलाड़ी कर सकते हैं धमाल!

IND vs SL 3rd ODI : भारत और श्रीलंका के बीच आज सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाना है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
these 3 players is big for team india in ind vs sl

these 3 players is big for team india in ind vs sl( Photo Credit : Twitter)

IND vs SL 3rd ODI : भारत और श्रीलंका के बीच आज सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाना है. टीम इंडिया पिछले 2 मुकाबलों को जीतकर सीरीज पहले ही अपने नाम कर चुकी है. ऐसे में भारतीय टीम जीत के साथ क्लीन स्वीप करना चाहेगी. भारत की बात करें तो दोनों ही मुकाबले टीम के लिए शानदार रहे. हालांकि दूसरे मुकाबले में श्रीलंका की तरफ से अच्छी गेंदबाजी की गई, लेकिन केएल राहुल की पारी ने टीम को जीत दिला दी. अब जब भारत सीरीज जीत चुका है तो रोहित शर्मा आखिरी मुकाबले में दूसरे प्लेयर्स को प्लेइंग 11 में मौका दे सकते हैं. टीम चाहेगी कि 50 ओवर के विश्व कप से पहले टीम अपने साथ कई इन-फॉर्म खिलाड़ी जोड़ ले. इसमें खासतौर पर तेज गेंदबाज पर नजर रहेगी. ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव हमें टीम के साथ खेलते हुए नजर आ सकते हैं. आज आपको बताते हैं उन 3 खिलाड़ियों के बारे में जो आज के मैच को अपने नाम कर सकते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IND vs SL: 'हर मैच आखिरी मानकर खेलता हूं', आखिर Virat Kohli ने ऐसा क्यों कहा?

विराट कोहली (Virat Kohli)

विराट कोहली ने पहले मैच में शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया. 113 रन सिर्फ 87 गेंद में बना डाले. एक बार फिर से टीम इसी खेल की उम्मींद उनसे कर रही है. विराट कोहली ने दिखा दिया है कि उनके लिए फॉर्म और आउट ऑफ फॉर्म कोई माएने नहीं रखती है. विराट किसी भी मैच में रन बना सकते हैं और रिकॉर्ड्स तोड़ सकते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IPL 2023: Rohit की सभी टेंशन दूर! MI के खिलाड़ी दुनिया के हर कोने में मचा रहे हैं तबाही

रोहित शर्मा (Rohit Sharma)

कप्तान रोहित शर्मा ने भी ब्रेक के बाद अपने खेल को आगे बढ़ाया है. पहले मुकाबले में रोहित के बल्ले से 83 रन सिर्फ 67 गेंदों में निकले. रोहित की पारी में 9 चौके और 3 छक्के निकले. कप्तान साहब अपनी पारी के दौरान सकारात्मक लग रहे थे. उम्मींद है आने वाले विश्व कप में भी रोहित ऐसे ही खेल दिखाएंगे. आज के मैच में एक बार फिर से बड़ी पारी उनके बल्ले से आनी चाहिए.

Advertisment

उमरान मलिक (Umran Malik)

बल्लेबाजों के बाद बात आती है गेंदबाज की. टीम ने पहले मैच में शानदार बल्लेबाजी के साथ-साथ दमदार गेंदबाजी भी की थी. जिसमें उमरान मलिक का रोल सबसे ज्यादा रहा था. मलिक ने सबसे ज्यादा 3 विकेट अपने नाम किए थे. हालांकि रन मलिक ने खर्च किए. लेकिन जब कोई गेंदबाज विकेट ले लेता है तो उसकी एहमियत भी बढ़ जाती है. आज के मैच में भी उम्मींद है कि उमरान मलिक शानदार गेंदबाजी करेंगे.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा वनडे आज
  • कोहली के साथ रोहित पर सभी की नजर
  • उमरान मलिक ने की शानदार गेंदबाजी
india vs sri lanka 3rd odi updates kohli india vs sri lanka 3rd odi date india vs sri lanka 3rd odi dream11 team india vs sri lanka 3rd odi india vs sri lanka 3rd odi 2023 rohit
Advertisment
Advertisment