Advertisment

IND vs WI सीरीज के बाद ये 3 बड़े खिलाड़ी ले सकते हैं संन्यास!

IND vs WI सीरीज के बाद ये 3 बड़े खिलाड़ी ले सकते हैं संन्यास!

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
these three players can announce retirement after ind vs wi series

these three players can announce retirement after ind vs wi series( Photo Credit : Twitter)

IND vs WI: टीम इंडिया इस समय वेस्टइंडीज (IND vs WI) के साथ टेस्ट सीरीज खेल रही है. टीम ने पहला मुकाबला शानदार तरीके से जीता. टीम ने 141 रन और एक पारी के साथ मुकाबला अपने नाम किया. इस सीरीज का आखिरी और दूसरा मुकाबला आज शाम 7 बजे से खेला जाएगा. उम्मीद करते हैं कि टीम ये मुकाबला जीत कर वेस्टइंडीज (WI) का सूपड़ा साफ करेगी. खैर, आपको बताते हैं कि इस सीरीज के बाद वो कौन से 3 प्लेयर हैं जो संन्यास का ऐलान कर सकते हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें : WI vs IND : दूसरे टेस्ट का मजा खराब करेगी बारिश, जानें पांचों दिन कैसा रहेगा मौसम

चेतेश्वर पुजारा

चेतेश्वर पुजारा को पहले टेस्ट मैच से बाहर का रास्ता दिखा दिया था. उनकी जगह गिल को मौका दिया गया. कहीं ना कहीं बोर्ड की तरफ से एक संकेत है कि अब टीम चेतेश्वर पुजारा के आगे के बारे में सोच रही है. 103 टेस्ट मैचों में चेतेश्वर पुजारा ने 7195 रन बनाए हैं. 

Advertisment

ईशांत शर्मा

ईशांत शर्मा लगभग 2 साल से टीम से बाहर चल रहे हैं. अब वापसी की उम्मीद ना के बराबर है. तो हो सकता है कि जल्द ही ईशांत शर्मा की तरफ से संन्यास का ऐलान कर सकते हैं. 105 टेस्ट मैचों में 311 विकेट ईशांत शर्मा ने झटके हैं. 

ये भी पढ़ें : चहल की इस क्वालिटी ने जीत लिया था धनश्री का दिल, खुद युजी ने सुनाई पूरी लव स्टोरी

Advertisment

ऋद्धिमान साहा

ऋद्धिमान साहा चोट के चलते टीम से बाहर हो गए थे. लेकिन जब वो फिट हुए तब तक पंत टीम में अपनी जगह पक्की कर चुके थे. यानी उन्हें वापसी का मौका तक नहीं मिला. अब टीम ईशान किशन के साथ विकेटकीपिंग में है तो कह सकते हैं कि ऋद्धिमान साहा के लिए वापसी मुश्किल है. इसलिए ऋद्धिमान साहा की तरफ से कभी भी संन्यास का ऐलान किया जा सकता है.

retirement west indies Team India Ind Vs Wi
Advertisment
Advertisment