Advertisment

IND vs AUS : दूसरे टी-20 पर मंडराया बारिश का खतरा, जानिए कैसा रहेगा तिरुवंतपुरम का मौसम

IND vs AUS Weather Update : ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाले दूसरे टी-20 मैच से पहले आइए जान लेते हैं कि दूसरे टी-20 मैच के दौरान तिरुवंतपुरम का मौसम कैसा रहने वाला है. कहीं बारिश तो मैच का मजा खराब नहीं करेगी?

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
5 IND vs AUS Weather Update

IND vs AUS Weather Update( Photo Credit : Social Media)

IND vs AUS Weather Update : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मैच तिरुवंतपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया 1-0 की बढ़त के साथ उतरेगी. वहीं, कंगारू टीम वापसी कर सीरीज को बराबरी पर लाना चाहेगी. हालांकि, इस मैच से पहले आइए जान लेते हैं कि दूसरे टी-20 मैच के दौरान तिरुवंतपुरम का मौसम कैसा रहने वाला है. कहीं बारिश तो मैच का मजा खराब नहीं करेगी?

Advertisment

दूसरे टी-20 में कैसा रहेगा तिरुवंतपुरम का मौसम?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी-20 मैच तिरुवंतपुरम में खेला जाएगा. मगर, तिरुवंतपुरम से क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं आ रही है. असल में 26 नवंबर के वेदर फॉरकास्ट पर गौर करें, तो बारिश के चांसेस काफी ज्यादा हैं. वैसे तो मैच शाम में खेला जाएगा, जहां दिन में 52% बारिश के चांसेस हैं और रात में ये प्रतिशत घटकर 12% होता दिख रहा है. मगर, ये कहना गलत नहीं होगा कि फॉरकास्ट के अनुसार, इस मैच पर बारिश का बुरा साया है. इसके अलावा, रविवार को तिरुवंतपुरम का तापमान 32 डिग्री से 26 डिग्री तक रह सकता है. हवा 5 से 10 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलेगी. ह्यूमिडिटी 74% से 84% तक रह सकती है. 

ये भी पढ़ें : Rinku Singh : KKR छोड़ अब गुजरात टाइटंस के लिए खेलेंगे रिंकू सिंह? नेहरा का बयान आया सामने

पहले मैच में सूर्या ने खेली थी कप्तानी पारी

वर्ल्ड कप 2023 के बाद सीनियर प्लेयर्स की गैरमौजूदगी में सूर्यकुमार यादव की कप्तानी सौंपी गई है. जहां सूर्या की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने पहले टी-20 मैच को रोमांचक अंदाज में जीता. विशाखापट्टनम में खेले गए उस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 208 रनों का टारगेट सेट किया था. जवाब में टीम इंडिया सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन की ताबड़तोड़ पारी की बदौलत आसानी से लक्ष्य तक पहुंच जाती, मगर आखिर में भारत के बैक टू बैक विकेट गिरे और टीम इंडिया मुश्किल में आ गई थी. लेकिन, फिर रिंकू सिंह ने एक बार फिर फिनिशर की भूमिका निभाई और अहम पारी खेलकर भारत को जीत दिलाई. इस जीत के साथ ही टीम इंडिया के पास 5 मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त हो गई है.

ये भी पढ़ें : WC के इन 3 बेस्ट परफॉर्मर पर लगेगी बड़ी बोली, 20 करोड़ लगाने से नहीं हिचकेंगी टीमें

Source : Sports Desk

ind vs aus weather update 2nd t20i weather report weather on 26 november thiruvananthapuram weather on 26 november thiruvananthapuram weather World Cup 2023 world cup updates
Advertisment
Advertisment