Advertisment

ये हैं दुनिया के Top 5 हैंडसम क्रिकेटर्स, विराट कोहली के अलावा ये भारतीय भी शामिल

लिस्ट में दूसरे स्थान पर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टीवन फिन हैं. लंबे कद वाले फिन हालांकि लंबे समय से इंग्लैंड टीम से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच साल 2017 में खेला था.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
handsome cricketers

हैंडसम क्रिकेटर्स( Photo Credit : न्यूज स्टेट)

कोरोना वायरस से बचने के लिए सरकार ने 3 मई तक के लिए लॉकडाउन बढ़ा दिया है. कोरोना वायरस की वजह से सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में सभी तरह की Sports Activities को रोक दिया गया है. ऐसे में लोगों के लिए घर में बैठकर टाइम काटना काफी भारी पड़ रहा है. ऐसे में आज हम आपके लिए दुनिया के टॉप-5 हैंडसम क्रिकेटर्स की लिस्ट लेकर आए हैं. खास बात ये है कि इस लिस्ट में संन्यास ले चुके खिलाड़ी शामिल नहीं है. हमारी इस खास लिस्ट में केवल वही खिलाड़ी हैं जो अभी भी क्रिकेट में एक्टिव हैं. यूं तो मौजूदा समय में कई क्रिकेटर्स काफी हैंडसम हैं, लिहाजा टॉप-5 का चयन करना काफी मुश्किल है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- KL Rahul Birthday Special : बॉलीवुड के नए दामाद बनने जा रहे हैं राहुल! जनिए उनके बारे में सब कुछ

टॉप-5 की इस लिस्ट में 5वें स्थान पर ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस हैं. बताते चलें कि पैट कमिंस आईपीएल के 13वें सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स ने पैट कमिंस के लिए 15.5 करोड़ रुपये की बोली लगाई थी. लिस्ट में चौथे नंबर पर टीम इंडिया के स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केएल राहुल बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को डेट कर रहे हैं. अथिया शेट्टी बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी हैं. बताते चलें कि आज केएल राहुल का बर्थडे भी है.

ये भी पढ़ें- अपने बयान पर अडिग बबीता फोगाट, स्वरा भास्कर ने किया सवाल तो पहलवान ने अपने ही अंदाज में दिया जवाब

Advertisment

सबसे हैंडसम क्रिकेटरों की लिस्ट में आगे बढ़ते हुए तीसरे स्थान पर दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस हैं. 3 बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स के सलामी बल्लेबाज डु प्लेसिस अपने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के सबसे खास खिलाड़ियों में शामिल हैं. लिस्ट में दूसरे स्थान पर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टीवन फिन हैं. लंबे कद वाले फिन हालांकि लंबे समय से इंग्लैंड टीम से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच साल 2017 में खेला था.

ये भी पढ़ें- IPL के 13वें सीजन की मेजबानी के लिए तैयार श्रीलंका, BCCI के सामने रखा प्रस्ताव

टॉप-5 हैंडसम क्रिकेटर्स की लिस्ट में पहले स्थान पर हैं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि विराट दुनिया के सबसे हैंडसम क्रिकेटर होने के साथ-साथ सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक हैं. सोशल मीडिया पर भी विराट कोहली सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटर हैं. इंस्टाग्राम पर विराट कोहली के 5 करोड़ 43 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं तो वहीं ट्विटर पर टीम इंडिया के कप्तान के फॉलोअर्स की संख्या 3 करोड़ 48 लाख से भी ज्यादा है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Steven Finn top 5 handsome cricketers faf du plessis Cricket News kl-rahul Virat Kohli
Advertisment
Advertisment