Advertisment

वाराणसी में सचिन ने PM मोदी को गिफ्ट की स्पेशल जर्सी, जानें उसपर क्या लिखा था...

काशी में बन रहे इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के कार्यक्रम पर पूरी दुनिया की नजरें हैं. 23 सितंबर को तमाम पूर्व क्रिकेटर्स व अधिकारियों की मौजूदगी में पीएम मोदी ने स्टेडियम का सिलान्यास किया.

author-image
Sonam Gupta
New Update
sachin tendulkar gift special jersey pm modi

sachin tendulkar gift special jersey pm modi( Photo Credit : Social Media)

काशी में बन रहे इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम शिलान्यास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी पहुंचे. उनका साथ देने के लिए सचिन तेंदुलकर, सुनील गावस्कर, रवि शास्त्री सहित कई दिग्गज क्रिकेटर्स भी वहां पहुंचे. इस मौके पर सचिन तेंदुलकर ने PM MODI को खास जर्सी भी गिफ्ट की, जिसपर नमो लिखा हुआ था. इस नए स्टेडियम की नींव रखी जा चुकी है और खबरों की मानें, तो इसके तैयार होने तक इसपर लगभग 500 करोड़ का खर्चा होने वाला है और 30 महीने का वक्त लग सकता है.

Advertisment

सचिन ने PM Modi को गिफ्ट की स्पेशल टी शर्ट

वाराणसी में क्रिकेट स्टेडियम के सिलान्यास के लिए वाराणसी पहुंचे नरेंद्र मोदी को सचिन तेंदुलकर ने खास जर्सी तौहफे में दी. इस जर्सी पर नमो लिखा हुआ था. इसकी फोटोज व वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं. बताते चलें, सचिन ने जिस वक्त PM को जर्सी गिफ्ट की, तब मंच पर CM योगी, बीसीसीआई सचिव जय शाह, रवि शास्त्री, सुनील गावस्कर, रोजर बिन्नी सहित कई पूर्व क्रिकेटर्स भी मौजूद थे. इससे पहले भी सचिन ने नंबर-10 की जर्सी नरेंद्र मोदी को गिफ्ट की थी, तब वह गुजरात के मुख्यमंत्री हुआ करते थे. 

Advertisment

ये भी पढ़ें : 'टीम में जगह ना मिले तो...', प्लेइंग-XI में लगातार मौके ना मिलने पर पहली बार बोले शमी

स्टेडियम में क्या है खास?

ये स्टेडियम खास बनने वाला है. भगवान शिव को थीम बनाकर इसे बनाया जा रहा है. फ्लड लाइट्स त्रिशूल की आकर में होंगी. इसके अलावा स्टेडियम की छत आधे चांद के आकार में होगी. एक तरफ डमरू का आकार भी होगा. ऐसा बताया जा रहा है की इस स्टेडियम में काशी की संस्कृति की झलक इसमें देखने को मिलेगी. इसे बनाने में सरकार लगभग 500 करोड़ रुपये खर्च करने वाली है और इसे तैयार होने में 2 साल से अधिक का वक्त लग सकता है. 

Advertisment

Source : Sports Desk

pm modi in varanasi international cricket stadium cricket stadium ravi shastri pm modi in varanasi international cricket stadium money PM modi CM Yogi
Advertisment
Advertisment