logo-image
लोकसभा चुनाव

टीम इंडिया में नहीं मिली जगह, तो वरुण चक्रवर्ती को आया गुस्सा, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास!

Varun Chakravarthy : जिम्बाव्बे दौरे के लिए चुनी गई इस टीम में आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने वाली युवाओं को मौका मिला है. लेकिन, इस टीम के ऐलान के बाद KKR के मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने एक क्रिटिक पोस्ट किया है...

Updated on: 24 Jun 2024, 08:40 PM

नई दिल्ली:

Varun Chakravarthy : जिम्बाब्वे दौरे के लिए बीसीसीआई ने 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है. इस टीम में लगभग सभी सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है और शुभमन गिल को कप्तानी सौंपी गई है. जिम्बाव्बे दौरे के लिए चुनी गई इस टीम में आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने वाली युवाओं को मौका मिला है. लेकिन, इस टीम के ऐलान के बाद KKR के मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने एक क्रिटिक पोस्ट किया है...

वरुण चक्रवर्ती ने किया पोस्ट

जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है, जिसमें आईपीएल 2024 में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले कई युवाओं को मौका मिला है. लेकिन, मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती को जिम्बाब्वे दौरे के लिए चुनी गई भारत की बी टीम में शामिल नहीं किया गया है. वह सिलेक्टर्स के इस फैसले से नाखुश मालूम होते हैं.

असल में, टीम आने के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें भले ही उन्होंने साफ-साफ ना लिखा हो, लेकिन उसे पढ़कर फैंस कयास लगा रहे हैं कि चक्रवर्ती का ये पोस्ट कहीं ना कहीं रोहित शर्मा के लिए ही है. स्पिनर ने लिखा- काश मेरे पास भी पेड PR एजेंसी होती. वरुण चक्रवर्ती की ये स्टोरी सोशल मीडिया पर छाई हुई है. 

बेहतरीन हैं वरुण चक्रवर्ती के आंकड़े

आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स को ट्रॉफी जिताने में वरुण चक्रवर्ती का बड़ा योगदान रहा. उन्होंने आईपीएल 2024 में 15 मैच खेले, जिसमें 19.14 के औसत से 21 विकेट लिए. इस दौरान चक्रवर्ती ने 8.04 की इकोनॉमी से रन खर्च किए. उनका स्ट्राइक रेट 14.28 का रहा. वह आईपीएल 2024 में सबसे अधिक विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर थे. लेकिन, इसके बावजूद सिलेक्टर्स ने उन्हें मौका नहीं दिया है. आपको बता दें, इस मिस्ट्री स्पिनर को वर्ल्ड कप 2021 में भारतीय खेमे में शामिल किया गया था, लेकिन वह कुछ खास नहीं कर पाए थे. 

युवाओं से सजी है टीम

भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ी पिछले काफी वक्त से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं. पहले आईपीएल और फिर टी-20 वर्ल्ड कप 2024 का हिस्सा हैं. ऐसे में बीसीसीआई ने सीनियर खिलाड़ियों को आराम देते हुए जिम्बाब्वे दौरे के लिए भारत की 'बी' टीम चुनी है, जो वहां जाकर 5 मैचों की T20I सीरीज खेलेगी.

टीम इंडिया : शुभमन गिल (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, रुतुराज गायकवाड़, अभिषेक शर्मा, रिंकू सिंह, संजू सैमसन (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), नितीश रेड्डी, रियान पराग, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अवेश खान, खलील अहमद, मुकेश कुमार, तुषार देशपांडे.

ये भी पढ़ें : Cheerleader Salary In IPL : एक मैच में इतना कमाती हैं चीयरलीडर्स, जानें आपकी फेवरेट टीम देती है कितने पैसे