Advertisment

Virat Kohli Alibaug House Video: समंदर का किनार और सभी सुविधाओं से लैस, किसी जन्नत से कम नहीं है विराट कोहली का बंगला

Virat Kohli Alibaug House: विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अलीबाग वाले घर का एक वीडियो शेयर किया है. जिसे उन्होंने करोड़ों रुपए खर्च करके बनवाया है. वह इस घर में रहने के लिए काफी उत्साहित हैं.

author-image
Roshni Singh
New Update
Virat Kohli Alibaug Home

Virat Kohli Alibaug Home ( Photo Credit : Social Media)

Virat Kohli Anushka Sharma Alibaug House: टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन बनने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली इन दिनों वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ लंदन में हैं. कोहली अपनी बेटी वामिका और बेटे अकाय के साथ समय बिता रहे हैं. इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. कोहली ने अपने अलीबाग वाले बंगला का वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इस बंग्ले पर करोड़ों रुपए खर्च किए हैं. इस बंग्ले को तैयार होने में काफी वक्त भी लगा है. अब कोहली ने फैंस को वीडियो के जरिए अपने घर को दिखा रहे हैं.

Advertisment

बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) का अलीबाग वाला बंग्ला समंदर से कुछ दूरी पर स्थित है. उन्होंने अपने इस घर को खास तरह से तैयार करवाया है. कोहली ने कहां कि वह अपने पसंदीदा लोगों के साथ यहां समय बिताने के लिए काफी उत्साहित हैं. उनका प्लान है कि वे छुट्टी के दौरान यहां रहा करेंगे. कोहली के बंगले में कई तरह की सुविधाओं से लैस है. इसका इंटीरियर काफी शानदार है. इसमें जिम और स्वीमिंग भी है. वहां  एक लंबा लॉन्ज एरिया है. कोहली के इस घर को सजाने के लिए करोड़ों रुपये खर्च किए गए हैं.

कोहली के घर को तैयार होने में लग गया एक साल का वक्त

विराट कोहली के इस लग्जरी बांगले को तैयार होने में एक साल से भी ज्यादा वक्त लग गया. उन्होंने बताया कि इस घर का लिविंग स्पेस सबसे ज्यादा अच्छा लगता है. कोहली को इस घर का इंटीरियर भी काफी पसंद आया. वहीं बांगले के बाहर एक बड़ा पार्क भी है. जहां टहलने के साथ-साथ योगा भी कर सकते हैं. वहीं इस बांगले में स्वीमिंग पूल भी है जो लिविंग रूम से थोड़ी ही दूरी पर है. 

कोहली-अनुष्का के लंदन शिफ्ट होने की खबर

विराट कोहली लंदन में भीड़ भाड़ और मीडिया की चकाचौंध से दूर अपने परिवार के साथ शांत जिंदगी बिता रहे हैं. विराट कोहली के बारे में ये खबर चल रही है कि क्रिकेट से संन्यास के बाद वे पूरी तरह से लंदन शिफ्ट हो सकते हैं. ये फैसला वे अपने और परिवार की शांति और निजता को बचाए रखने के लिए ले सकते हैं. विराट ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके बेटे के जन्म के समय में वे और अनुष्का लगभग 2 महीने में लंदन में थे. उस दौरान उनकी जिंदगी बेहद सामान्य रही थी और वे कैमरे से दूर बेहद तरीके से जिंदगी गुजार रहे थे. बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए विराट के भारत लौटने की संभावना है. 

Source : Sports Desk

Alibaug cricket hindi news sports hindi news Virat Kohli London House Virat Kohli Alibaug House Price Kohli Team India Virat Kohli Alibaug Bangla Virat Kohli Alibaug Virat Kohli Virat Kohli Alibaug Home Video Virat Kohli Alibaug Home
Advertisment
Advertisment