Advertisment

VIDEO: लंदन में भक्ति में डूबे दिखे विराट और अनुष्का, कीर्तन का वीडियो हुआ वायरल

Virat Kohli Anushka Sharma: विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ लंदन में कृष्णा दास का कीर्तन सुनने पहुंचे.

author-image
Sonam Gupta
New Update
virat kohli anushka sharma

Virat Kohli Anushka Sharma( Photo Credit : Social Media)

Virat Kohli Anushka Sharma: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस वक्त लंदन में हैं. अनुष्का लंबे वक्त से वहां हैं, जबकि विराट टी-20 वर्ल्ड कप 2024 की जीत का जश्न मनाने के तुरंत बाद 4 जुलाई की रात ही लंदन चले गए थे. अब ये कपल लंदन में कीर्तन में नजर आया है. दोनों कृष्णा दास के कीर्तन में दिखे हैं. एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात की जानकारी दी थी कि वह इसे अटैंड करने पहुंची हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें विराट-अनुष्का भक्ति में लीन दिख रहे हैं. 

Advertisment

विराट-अनुष्का कीर्तन में पहुंचे

विराट कोहली 4 जुलाई को लंदन के लिए रवाना हो गए थे, तब से वह अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. अब कोहली और अनुष्का लंदन में कृष्णा दास का कीर्तन सुनने पहुंचे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह विराट कोहली और अनुष्का शर्मा तालियां बजाते नजर आ रहे हैं और कृष्णा दास सभी लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं.

वीडियो कीर्तन के समापन की नजर आ रही है. हालांकि, इससे पहले पिछले साल भी विराट और अनुष्का ने कृष्णा दास का कीर्तन सुना था. पिछले कुछ सालों में विराट कोहली काफी धार्मिक हो गए हैं. वह कभी महाकाल के मंदिर में दर्शन करने पहुंचे, तो कभी प्रेमानंद महाराज के दर पर नजर आए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mufaddal Vohra (@mufastweet)

श्रीलंका दौरे से भी आराम ले सकते हैं विराट

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद टीम इंडिया ने 4 जुलाई को भारत में विक्ट्री को जमकर सेलिब्रेट किया. इसके बाद से ही विराट कोहली, रोहित शर्मा सहित सभी सीनियर प्लेयर्स ब्रेक पर हैं. माना जा रहा था कि ये खिलाड़ी श्रीलंका सीरीज से वापसी कर सकते हैं. लेकिन, पिछले दिनों रिपोर्ट्स के हवाले से खबर सामने आई है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा श्रीलंका के साथ खेली जाने वाली वनडे सीरीज में भी हिस्सा नहीं लेंगे और अब सितंबर में बांग्लादेश के साथ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज से ही वापसी करेंगे. बता दें, विराट, रोहित और रवींद्र जडेजा ने टी-20 इंटरनेशनल को अलविदा कह चुके हैं.

ये भी पढ़ें: Paris Olympic 2024: ओलंपिक में भारत के लिए गोल्ड मेडल जीत सकते हैं ये 5 एथलीट, लिस्ट में 4 महिलाएं शामिल

Source : Sports Desk

Anushka sharma अनुष्का शर्मा विराट कोहली और अनुष्का शर्मा लंदन में कृष्ण दास कीर्तन कृष्णा दास कीर्तन Krishna Das Kirtan cricket news in hindi sports news in hindi Virat Kohli विराट कोहली
Advertisment
Advertisment