Advertisment

Virat Kohli and Saurav Ganguly News: गांगुली ने नहीं की कप्तानी पर बात, खेलूंगा वनडे सीरीजः विराट कोहली

विराट कोहली के टी-20 की कप्तानी छोड़ने और दक्षिण अफ्रीका में वनडे सीरीज खेलने को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम तरह की बातें आ रही थीं. अब विराट कोहली ने खुद मीडिया के सामने आकर कई खुलासे किए. कप्तानी को लेकर खुलासे से तमाम क्रिकेट प्रेमी हतप्रभ हैं.

Advertisment
author-image
Apoorv Srivastava
एडिट
New Update
ganguly kohli 7678

cricket( Photo Credit : tweeter )

Advertisment

Virat Kohli News: विराट कोहली के दक्षिण अफ्रीका में वनडे सीरीज में खेलने को लेकर चल रही अफवाहों पर लगाम लग गई है. विराट कोहली ने साफ कर दिया है कि वह वनडे सीरीज में खेलेंगे. उन्होंने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस में साफ किया कि उन्होंने बीसीसीआई से कोई छु्ट्टी नहीं मांगी. यही नहीं टी-20 की कप्तानी को लेकर बड़ा दावा किया. विराट कोहली ने कहा कि बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने उनसे कप्तानी को लेकर कोई बात नहीं की. विराट कोहली के इस दावे के बाद उनकी कप्तानी पर विवाद गहरा सकता है. दरअसल, कुछ दिन पहले ही सौरव गांगुली ने मीडिया के सामने यह बयान दिया था कि उन्होंने विराट कोहली को टी-20 की कप्तानी छोड़ने के लिए मना किया था. सौरव गांगुली ने यह भी कहा था कि मैंने विराट कोहली को टी-20 की कप्तानी छोड़ने से मना किया लेकिन वह नहीं माने. टी-20 की कप्तानी छोड़ने के कारण ही उन्हें वनडे की कप्तानी से हटाना पड़ा था. अब विराट कोहली ने इससे बिल्कुल उलट दावा किया है. इससे तमाम प्रश्नचिह्न खड़े हो गए हैं.

Advertisment

विराट कोहली ने प्रेस कांफ्रेंस में ये भी कहा कि रोहित और मेरे बीच कोई विवाद नहीं है. उन्होंने कहा कि हमारे बीच विवाद की बातें कई साल से चल रही हैं और करीब ढाई साल से मैं यह साफ कर रहा हूं कि कोई विवाद नहीं है. साथ ही कोहली ने ये भी कहा कि जब मुझे टी-20 की कप्तानी सौंपी गई थी तब से अब तक मैंने अपना शत प्रतिशत देने की कोशिश की.

बता दें कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका रवाना होने वाली है. वहां तीन टेस्ट मैच और तीन वनडे मैचों की सीरीज होनी है. टेस्ट मैचों की कप्तानी विराट कोहली के पास ही है लेकिन इस सीरीज में वनडे की कप्तानी से विराट कोहली को हटा दिया गया था. विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा को वनडे टीम का कप्तान बनाया गया है. इसके बाद से सोशल मीडिया पर ये भी खबरें आ रही थीं कि विराट कोहली वनडे सीरीज में बतौर खिलाड़ी भी नहीं खेलेंगे. उन्होंने बीसीसीआई से छुट्टी मांगी है लेकिन अब विराट कोहली ने साफ किया है कि उन्होंने इस तरह की कोई छुट्टी नहीं मांगी. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • विराट कोहली ने प्रेस कांफ्रेंस में किए कई महत्वपूर्ण खुलासे
  • विराट और रोहित में चल रही थीं विवाद की खबरें
  • अफ्रीका में वनडे सीरीज का कप्तान रोहित को बनाया गया है
Virat Kohli Saurav Ganguly
Advertisment
Advertisment