Advertisment

Virat Kohli: विश्व कप में जीत के बाद जश्न में डूबे हैं दूसरे क्रिकेटर, विराट कोहली पहुँचे इस्कॉन टेंपल, देखें वायरल वीडियो

Virat Kohli: टी 20 विश्व कप 2024 में भारतीय टीम के चैंपियन बनने के बाद विराट कोहली लंदन चले गए थे. वहां वे अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं.

author-image
Publive Team
New Update
Virat Kohli and wife Anushka Sharma attends kirtan at ISKCON

विराट कोहली पहुँचे इस्कॉन टेंपल( Photo Credit : Social Media )

Virat Kohli: टी 20 विश्व कप 2024 में भारतीय टीम को चैंपियन बनाने के बाद विराट कोहली  4 जुलाई की सुबह टीम इंडिया के साथ स्वदेश लौटे थे. सुबह में टीम के साथ पीएम नरेंद्र मोदी और अपने परिवार से मुलाकात के बाद वे मुंबई पहुँची और वहां विक्ट्री परेड में हिस्सा लिया और फिर उसके कुछ घंटे बाद ही वे लंदन चले गए. बता दें कि विराट के दूसरे बच्चे के जन्म के बाद से ही उनकी पत्नी लंदन में हैं इंंसलिए विश्व कप संबंधित कार्यक्रम खत्म होने के ठीक बाद विराट लंदन चले गए थे. अब लंदन से उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर  वायरल हो रही है. 

Advertisment

कीर्तन में शामिल हुए कोहली

लंदन पहुँचने के बाद विराट कोहली भीड़ भाड़ और मीडिया की चकाचौंध से दूर अपने परिवार के साथ शांत जिंदगी बिता रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है. इस वीडियो में विराट अपनी पत्नी अनुष्का के साथ इस्कॉन टेंपल में गए और वहां कीर्तन में हिस्सा लिया. वायरल हो रही वीडियो में कोहली और अनुष्का शांति से कीर्तन सुनते देखे जा सकते हैं. बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए विराट के भारत लौटने की संभावना है. 

लंदन शिफ्ट हो सकते हैं कोहली

विराट कोहली के बारे में ये खबर चल रही है कि क्रिकेट से संन्यास के बाद वे पूरी तरह से लंदन शिफ्ट हो सकते हैं. ये फैसला वे अपने और परिवार की शांति औऱ निजता को बचाए रखने के लिए ले सकते हैं. विराट ने एक इंटरव्यू मे्ं कहा था कि उनके बेटे के जन्म के समय में वे और अनुष्का लगभग 2 महीने में लंदन में थे. उस दौरान उनकी जिंदगी बेहद सामान्य रही थी और वे कैमरे से दूर बेहद तरीके से जिंदगी गुजार रहे थे. आगे भी वे ऐसी ही जिंदगी चाहते हैं. इसलिए माना जा रहा है कि बच्चों की पढ़ाई और उन्हें लाइम लाइट से दूर रखने के लिए वे संन्यास के बाद पूरी तरह से लंदन शिफ्ट हो सकते हैं.  

यह भी पढ़ें- Video: 'ये एक दिन...' अभिषेक शर्मा के तूफानी शतक पर आया मेंटर युवराज सिंह का रिएक्शन

Source : Sports Desk

अनुष्का शर्मा Anushka sharma Sports News Hindi Virat Kohli Anushka Sharma attends kirtan virat kohli news Cricket News Hindi ISKCON Virat Kohli T20 WORLD CUP 2024 विराट कोहली
Advertisment
Advertisment