Virat Kohli ने ऋषिकेश में भंडारे का किया आयोजन, फैंस बोले- शतक पक्का

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जल्द ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में खेलते हुए दिखाई देंगे. हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए वनडे सीरीज (ODI Series) में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था.

author-image
Satyam Dubey
New Update
Virat Kohli and Anushka Sharma

Virat Kohli and Anushka Sharma ( Photo Credit : File Photo)

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जल्द ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में खेलते हुए दिखाई देंगे. हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए वनडे सीरीज (ODI Series) में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था. उनके बल्ले से बड़ी पारी देखने को मिली थी. फैंस को उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी टेस्ट सीरीज में रनों की बरसात करते हुए दिखाई देंगे. लेकिन इस वक्त विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ सोमवार को ऋषिकेश के स्वामी दयानंद गिरि आश्रम (Swami Dayanand Giri Ashram) पहुंचे, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुरु थे. 

Advertisment

विराट कोहली ने भंडारे का किया आयोजन 

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने परिवार के साथ ऋषिकेश में स्वामी दयानंद गिरी आश्रम (Swami Dayanand Giri Ashram) पहुंचकर ब्रह्मलीन दयानंद सरस्वती की समाधि के दर्शन किया. इसके बाद वह गंगा घाट पहुंचे, जहां पंडितो और संतों के साथ गंगा आरती की. विराट कोहली ने अपनी इस यात्रा के दौरान भंडारे का भी आयोजन किया और सभी को भोजन भी कराया. आपको बता दें कि विराट कोहली 9 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलते हुए दिखाई देंगे. 

हाल ही में वृंदावन भी गए थे 

विराट कोहली (Virat Kohli) पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और बेटी वामिका के साथ श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले वृंदावन गए थे. जहां उन्होंने श्री परमानंद जी का आर्शीवॉद लिया था. इसके उन्होंने वृंदावन के बाबा नीम करोली आश्रम (Baba Neem Karoli Ashram) में लगभग एक घंटे का वक्त बिताया था. फिर उन्होंने परिवार के साथ कुटिया में वक्त गुजारा था. वृंदावन से लौटने के बाद उन्होंने कीवी टीम के खिलाफ शतक जड़ा था. अब ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ सीरीज से पहले वह ऋषिकेश पहुंचे हैं, अब फैंस उनके एक और शतक की बात कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: India vs Australia: स्टीव स्मिथ के बयान से माहौल गर्म, लगाया ये बड़ा आरोप

वृंदावन से लौटने के बाद जड़ा था दो शतक 

विराट कोहली (Virat Kohli) ने वृंदावन यात्रा के बाद श्रीलंकाई गेंदबाजों की जमकर खबर ली थी. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में तीन मैचों में 283 रन बनाए थे. उन्होंने पहले वनडे मुकाबले में 117 गेंदों का सामना करते हुए 113 रनों की शतकीय पारी खेली थी. तिरुवनंतपुरम में खेले गए सीरीद के तीसरे और आखिरी मुकाबले में 173 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 166 रनों की पारी खेली थी. विराट कोहली का यह 46वां शतक था. 

Anushka sharma IND vs AUS Test Series Swami Dayanand Giri Ashram Rishikesh virat kohli news ind vs au Virat Kohli Virat Kohli in Rishikesh
Advertisment
Advertisment