Advertisment

Virat Kohli : कप्तान रोहित शर्मा ने नहीं, विराट कोहली ने संभाली कमान 

विराट कोहली (Virat Kohli) बेशक कप्तान नहीं हैं लेकिन इस समय टीम की कमान तो उनके ही हाथ में दिख रही है. 

author-image
Apoorv Srivastava
एडिट
New Update
virat kohli

virat kohli ( Photo Credit : google search)

Virat Kohli : भारत और इंग्लैंड सीरीज शुरू होने वाली है. 1 जुलाई से पहला टेस्ट मैच होगा. इससे पहले 24 जून से 27 जून के बीच प्रैक्टिस मैच भी भारत को खेलना होगा. इससे पहले भारतीय टीम इंग्लैंड पहुंच चुकी है. भारतीय टीम के प्रैक्टिस सेशन की तस्वीरें और वीडियो लगातार वायरल हो रही हैं. इसमें विराट कोहली का अंदाज अलग ही दिख रहा है. दरअसल, इन वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा नहीं बल्कि विराट कोहली सबको समझाते और मार्गदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. यहां तक की वीडियोज में कोच राहुल द्रविड़ भी दिखाई दे रहे हैं लेकिन सबसे आगे बढ़कर टिप्स शेयर करने वाले विराट कोहली दिख रहे हैं. 

Advertisment

इसे भी पढ़ें: T20 World Cup : इन खिलाड़ियों ने अच्छा खेलकर बढ़ाई राहुल द्रविड़ की परेशानी!

विराट कोहली पहले भारतीय टीम के कप्तान थे. बाद में उन्होंने कप्तानी छोड़ दी और रोहित शर्मा को कप्तान बनाया गया लेकिन इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली ही कप्तानी वाले अंदाज में दिख रहे हैं. उनका अंदाज सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. लीसेस्टरशायर ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट पर विराट कोहली का वीडियो शेयर किया है. बता दें कि लीसेस्टरशायर वह टीम है जिसके खिलाफ भारत को प्रैक्टिस मैच खेलना है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Leicestershire CCC 🏏 (@leicsccc)

Advertisment

बता दें कि आईपीएल 2022 में विराट कोहली कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे. उनके बल्ले से वैसे भी तीन साल से कोई शतक नहीं निकला है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि इस सीरीज में विराट कोहली के शतकों का सूखा खत्म हो सकता है. 

Source : Sports Desk

भारत वर्सेज इंग्लैंड virat kohli video ind-vs-eng Rohit Sharma Virat Kohli विराट कोहली रोहित शर्मा
Advertisment
Advertisment