Advertisment

VIDEO : बचपन से ही एक्ट्रेस से शादी करना चाहता था ये दिग्गज, सच हुआ सपना

विराट कोहली (Virat Kohli) इस वक्त आईपीएल 2023 में जमकर रन बना रहे हैं.

author-image
Sonam Gupta
New Update
virat kohli dream of marrying with actress since childhood

virat kohli dream of marrying actress since childhood close friend mot( Photo Credit : Social Media)

विराट कोहली (Virat Kohli) इस वक्त IPL 2023 में जमकर रन बना रहे हैं. अब शनिवार को दिल्ली के साथ खेले जाने वाले मैच से पहले विराट कोहली के बचपन से जुड़ी कुछ बातें सामने आई हैं. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि, ना केवल कोहली बचपन से ही बड़े क्रिकेटर बनना चाहते थे, बल्कि वो एक्ट्रेस से शादी भी करना चाहते थे. विराट ने अपना ये सपना सच किया और बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ शादी की और आज वह अपनी हैप्पी मैरेिड लाइफ इंज्वॉय कर रहे हैं.

Advertisment

विराट ने देखा था एक्ट्रेस से शादी का सपना

दिल्ली के साथ होने वाले मैच से पहले आरसीबी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर जो वीडियो शेयर किया है. इसमें विराट के बचपन के दोस्त शलज की मां बता रही हैं कि कैसे विराट ने छोटी उम्र में ही एक्ट्रेस से शादी करने का सपना देखा था. असल में, विराट के साथ शलज भी कोच राजकुमार शर्मा से क्रिकेट की कोचिंग लेने जाते थे. शलज ने वीडियो में बचपन की स्क्रैप बुक शेयर की है जिसमें विराट ने लिखा था कि वह भारत के लिए खेलना चाहते हैं.

Advertisment

 शलज की मां ने बताया कि, एक बार मदनलाल क्रिकेट अकादमी में मैच चल रहा था. वहां पर एक ऐड या फिल्म का एक पोस्टर लगा था. विराट ने उसे देखकर कहा कि देखना मैं एक दिन बड़ा आदमी बनूंगा और किसी हिरोइन से शादी करुंगा.

शलज की मां ने कहा कि, दिल से निकली हुई बात कभी भी पूरी हो सकती है. उसका सबकुछ पूरा हुआ. यह सोचकर बहुत अच्छा लगता है.

2017 में विराट ने रचाई अनुष्का से शादी

Advertisment

साल 2008 में भारत के लिए खेलने का सपना पूरा करने वाले विराट कोहली वर्ल्ड क्रिकेट के किंग बन चुके हैं. उन्होंने मैदान पर तो बड़े-बड़े रिकॉर्ड्स तोड़े ही हैं. साथ ही उन्होंने शादी को लेकर जो सपना देखा था, उसे भी पूरा कर लिया. साल 2017 में उन्होंने इटली में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की. अब उनकी एक बेटी है, जिसका नाम वामिका है. 

Source : Sports Desk

Anushka sharma virat wants to marrying with actress rcb-vs-dc Virat Kohli childhood scrapbook ipl-2023 Virat-Anushka Virat Kohli
Advertisment
Advertisment