Advertisment

4 हजार रुपये लीटर वाला पानी पीते हैं Virat Kohli, जानिए ऐसा क्या है उसमें खास

Virat Kohli Water Price Per Litre : क्या आप जानते हैं की विराट कोहली रोजाना जो पानी पीते हैं उसकी कीमत क्या है? यकीन मानिए कीमत जानकर आपके उड़ जाएंगे होश...

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
New Update
Virat Kohli Water Price Per Litre

Virat Kohli Water Price Per Litre( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Virat Kohli Water Price Per Litre : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली भारत के ही नहीं बल्कि दुनिया के करोड़ों लोगों के लिए फिटनेस आइकन हैं. घंटों जिम में बिताने वाले विराट अपने खाने-पीने का भी खास ख्याल रखते हैं. नॉनवेज छोड़कर विराट ने वैजिटेरियन डाइट को अपनाया है और इसका रिजल्ट आप उनकी फिटनेस पर देख ही सकते हैं. खाने की तो बात हो गई...मगर, क्या आप जानते हैं की विराट कोहली रोजाना जो पानी पीते हैं उसकी कीमत क्या है? 

Advertisment

विराट कोहली पीते हैं 4 हजार लीटर वाला पानी

Virat Kohli भारत के ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे अमीर खिलाड़ियों में से एक हैं. उनकी कमाई करोड़ों-अरबों में है, तो उनके खर्चे भी कम नहीं हैं. आपको जानकर हैरानी होगी की विराट जो पानी पीते हैं, उसकी कीमत 4 हजार रुपये लीटर है. जी हां, विराट अब प्राइज से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं की ये कोई नॉर्मल वॉटर नहीं है. इसमें कई सारे मिलरल्स होते हैं, जिसके चलते इसका कलर ब्लैक होता है. यही वजह है की इसे ब्लैक वॉटर कहा जाता है. 

ब्लैक वॉटर के क्या हैं फायदे?

Advertisment

ब्लैक वॉटर में अल्काइन होता है. इसका PH लेवल नॉर्मल वॉटर से काफी हाई होता है. इसमें लगभग 70-80 मिनरल्स होते है, जो शरीर को हाइड्रेट रखता है और बढ़ती उम्र को स्लो करता है. इतना ही नहीं ये  शरीर में मौजूद एसिड को भी कम करता है. ब्लैक वॉटर पेट के लिए अच्चा माना जाता है. ये गुड बैक्टीरिया को बढ़ाता है और डाइजेस्टिव सिस्टम को दुरुस्त रखता है. साथ ही इम्यून सिस्टम को स्ट्रॉन्ग करता है, फर्टिलिटी बढ़ाता है, स्किल को और ग्लोइंग बनाता है.

कई सेलिब्रिटीज पीते हैं ब्लैक वॉटर

ब्लैक वॉटर अब एक ट्रेंड बन चुका है, जिसे कई सेलिब्रिटीज फॉलो करते हैं. जी हां,अनुष्का शर्मा, फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा, उर्वशी रौतेला, श्रुति हसन जैसी कई सेलिब्रिटीज ब्लैक वॉटर पीते हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें : एक इंस्टा पोस्ट से इतना कमाते हैं विराट, जितने में आप खरीद लेंगे गाड़ी-बंगला

Virat Kohli Net Worth Virat Kohli Water Price Per Leter
Advertisment
Advertisment