Advertisment

पाकिस्तानी खिलाड़ियों की हमेशा मदद करते हैं विराट कोहली, खुद किया खुलासा

पाकिस्तानी खिलाड़ी अहमद शहजाद ने विराट कोहली की तारीफ की है. उन्होंने बताया की जब भी उन्हें मदद चाहिए थी, तब तब विराट ने उनकी मदद की है. 

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
Virat Kohli helps me whenever i needed pakistani cricketer

Virat Kohli helps me whenever i needed pakistani cricketer( Photo Credit : Social Media)

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है. पाकिस्तान में भी विराट को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. भारत-पाक के बीच खेले जाने वाले बड़े मुकाबलों का नतीजा जो भी हो, मगर उसके बाद हमेशा विराट को युवा खिलाड़ियों से बातचीत करते देखा जाता है. अब इस बीच पाकिस्तानी खिलाड़ी अहमद शहजाद ने विराट कोहली की तारीफ की है. उन्होंने बताया की जब भी उन्हें मदद चाहिए थी, तब तब विराट ने उनकी मदद की है. 

Advertisment

Virat Kohli का बेस्ट आना है बाकी

Virat Kohli इस वक्त बेहतरीन फॉर्म में हैं. मगर, पाकिस्तान के अहमद शहजाद का मानना है की विराट का बेस्ट आना अभी बाकी है. शहजाद ने कहा, "विराट कोहली का बल्ला फिर बोलेगा. उनका बेस्ट आना अभी बाकी है. मैं और विराट एक दूसरे का काफी सम्मान करते हैं. मुझे जब भी किसी सलाह की जरूरत होती थी तो मैं विराट कोहली से कहता था और वह हमेशा मेरी मदद भी करते थे. उन्होंने अपने अंदर बहुत तेजी से चेंज किया है."

ये भी पढ़ें : अंधविश्वासी थे Sachin Tendulkar, हर मैच से पहले जरूर करते थे ये 1 काम

Advertisment

विराट ने खुद को किया चेंज

मौजूदा समय में Virat Kohli दुनियाभर में अपनी फिटनेस के लिए मशहूर हैं. हालांकि, वह हमेशा से ऐसे नहीं रहे हैं, उन्होंने खुद पर काफी काम किया है, तब जाकर अपनी फिटनेस को इस मुकाम तक पहुंचा पाए हैं. शहजाद ने विराट की तारीफ करते हुए आगे कहा, "कोहली जब अंडर-19 खेलते थे तो थोड़े हेल्थी हुआ करते थे. लेकिन जिस तरह से उन्होंने खुद को चेंज किया और भारतीय टीम को इतनी ऊंचाइयों पर ले गए हैं. मैंने किसी खिलाड़ी को आज तक ऐसा करते नहीं देखा. जो इतनी जल्दी अपने आपको स्थापित कर सके." बताते चलें, शहजाद ने पाकिस्तान के लिए 13 टेस्ट, 81 वनडे और 59 T20I मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने क्रमश: 982, 2605 और 1471 T20I रन बनाए हैं. 

अहमद शहजाद Ahmed Shahzad century Virat Kohli Indian Cricket Ahmed shahzad विराट कोहली
Advertisment
Advertisment