Advertisment

शतक के बाद विराट ने WI प्लेयर की मां को दिया नायाब तौहफा, Video कर देगा इमोशनल

WI vs IND : वेस्टइंडीज के विकेटकीपर जोशुआ दा सिल्वा की मां सिर्फ विराट को देखने त्रिनिदाद टेस्ट में आई थीं. ऐसे में शतक लगाने के बाद कोहली ने उन्हें निराश नहीं किया और मुलाकात की.

author-image
Sonam Gupta
New Update
virat kohli meet joshua da silva mother after score century

virat kohli meet joshua da silva mother after score century( Photo Credit : Social Media)

WI vs IND : वेस्टइंडीज के साथ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने विदेशी सरजमीं पर 5 साल बाद शतक लगा दिया है. उनके इस शतक का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे थे. इतना ही नहीं वेस्टइंडीज के विकेटकीपर-बल्लेबाज जोशुआ दा सिल्वा की मां भी विराट फैन हैं और वह सिर्फ उनका शतक देखने के लिए स्टेडियम आई थीं. वहीं शतक लगाने के बाद विराट ने उनसे मिले और उन्हें गले भी लगाया. सोशल मीडिया पर ये प्यारा सा वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisment

जोशुआ की मां से मिले कोहली

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज जोशुआ दा लिटिल की मां सिर्फ विराट कोहली को देखने के लिए त्रिनिदाद टेस्ट में स्टेडियम पहुंचीं थीं. अच्छी बात ये रही की उनकी ख्वाहिश पूरी हुई और विराट कोहली ने इस मैच में शतक जड़ दिया. इसके बाद विराट ने जोशुआ की मां को निराश नहीं किया और दिन खत्म होने के बाद उनसे मुलाकात की. इस वीडियो में आप देख सकते हैं की लेडी कोहली से मिलकर कितनी खुश लग रही हैं. उन्होंने विराट को देखते ही उन्हें गले लगा लिया, कोहली ने भी पूरा सम्मान दिया और उनसे कुछ पल बातचीत की और फोटोज क्लिक कराईं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें : 21 साल बाद विराट ने दोहराया सचिन का इतिहास, 29वीं सेंचुरी से जुड़ी है बात

स्टंप माइक में रिकॉर्ड हुई थी बात

टॉस हारकर टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करने उतरी. तब, जब कोहली 5 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे, तब जोशुआ ने ईमानदारी से कबूल करते हुए कहा कि उनकी मां विराट कोहली की बल्लेबाजी देखने के लिए स्टेडियम आ रही हैं. सिल्वा का यह बयान स्टंप माइक में कैद हो गया, "मेरी मां ने मुझे फोन किया और कहा कि वह विराट कोहली के लिए मैच देखने आ रही हैं, मुझे यकीन ही नहीं हुआ."

Advertisment

India vs West Indies Virat Kohli With Joshua Da Silvas mother Joshua Da Silva Ind Vs Wi Viral Video Virat Kohli bcci
Advertisment
Advertisment