Advertisment

Virat Kohli News: विराट कोहली का एक हाथ से कैच लेकर रूट ने किया ये काम, वीडियो वायरल

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म हो चुका है. चौथे दिन के खेल पर सबकी नजर है. वहीं, विराट कोहली और जो रूट सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

author-image
Apoorv Srivastava
एडिट
New Update
Virat Kohli News

Virat Kohli News( Photo Credit : google search)

Virat Kohli News: भारत और इंग्लैंड टेस्ट मैच में विराट कोहली से काफी उम्मीदें थीं. तमाम क्रिकेट प्रेमी आशा कर रहे थे कि विराट कोहली का बल्ला चलेगा लेकिन ऐसा नहीं हो सका. भारत की पहली पारी में 11 रन बनाकर मैथ्यू पॉट्स की गेंद पर बोल्ड हो गए थे. दूसरी पारी में विराट कोहली क्रीज पर जमते हुए लग रहे थे लेकिन बेन स्टोक्स ने उनका विकेट ले लिया. विराट कोहली जब 20 रन बनाकर क्रीज पर खड़े थे तब स्टोक्स की गेंद उनके बल्ले से लगकर विकेट कीपर सैम बिलिंग्स के हाथों में गई लेकिन गेंद को वह कैरी नहीं कर पाए और गेंद छिटककर दूर उछल गई. ऐसे में स्लिप पर खड़े जो रूट के पास गई, जिन्होंने सिर्फ एक हाथ से कैच लिया. इस कैच को लेकर वह इस कदर खुश हुए कि मैदान पर दौड़ना शुरू कर दिया. 

Advertisment

इसे भी पढ़ें : ENG vs IND: लगातार खराब प्रदर्शन से इस खिलाड़ी के करियर पर संकट! अब क्या होगा

यहां विराट का खौफ साफ दिखाई दे रहा था, क्योंकि काफी समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे कोहली को आउट करके भी रूट और बाकी इंग्लिश टीम जबर्दस्त रूप से खुश दिखाई दे रही थी. वहीं, दूसरी ओर विराट कोहली काफी निराश दिखाई दिए. हालांकि रूट के दौड़ने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ये भी कह रहे हैं कि रूट की खुशी साफ दिखाई दे रही है. 

Advertisment

वहीं, मैच की बात करें तो इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट के तीसरे दिन रविवार को शीर्ष क्रम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा के नाबाद अर्धशतक से भारत की बढ़त 257 हो गई. स्टंप्स के समय, भारत 45 ओवरों में 125/3 पर है, जिसमें पुजारा 50 रन पर और ऋषभ पंत 30 रन पर नाबाद हैं. 

Virat Kohli video viral joe-root virat kohli news IND vs SA News ind-vs-sa
Advertisment
Advertisment