Advertisment

Virat Kohli News: Punjab Kings ने तीसरे टी20 मैच में की विराट कोहली की तारीफ

भारत और इंग्लैंड (ENG vs IND) के बीच टी20 सीरीज में भारत ने 2-1 से जीत बेशक दर्ज कर ली लेकिन विराट कोहली के प्रशंसक निराश हैं. उनका बल्ला अभी तक लय में नहीं लौटा है. 

author-image
Apoorv Srivastava
एडिट
New Update
Virat Kohli News

Virat Kohli News( Photo Credit : google search)

Virat Kohli News : विराट कोहली इन दिनों आलोचकों के निशाने पर हैं. काफी समय से उनका बल्ला नहीं चल रहा है. उन्हें कभी किंग कोहली कहा जाता था. साल 2019 में वह अंतरराष्ट्रीय करियर के 70 शतक पूरे कर चुके थे लेकिन उसके बाद से उनके बल्ले से शतक नहीं निकला. अब तो शतक की बात दूर है, बड़ा स्कोर भी नहीं कर  पा रहे. इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम टी20 में उन्होंने 11 रन बनाए. इससे पहले दूसरे टी20 में सिर्फ 1 रन बनाया. इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में पहली पारी में 11 रन बनाए. दूसरी पारी में भी सिर्फ 20 रन बनाए. इसके पहले आईपीएल 22 में भी उनका बल्ला कुछ खास नहीं चला और तीन मैचों में तो शून्य पर आउट हुए, जबकि पूरे टूर्नामेंट में सिर्फ एक अर्धशतक लगा सके. ऐसे में विराट कोहली पर जमकर निशाना साधा जा रहा है. 

Advertisment

इसे भी पढ़ें : IND vs ENG : इस दिग्गज बल्लेबाज के हो रही है टीम में एंट्री, विराट कोहली को कर देगा बाहर !

हाल ही में विराट कोहली के खराब प्रदर्शन पर निराशा व्यक्त करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज अजय जडेजा ने कहा कि अगर उन्हें टी20 टीम चुननी होती तो उसमें विराट कोहली के लिए शायद कोई जगह नहीं होती. कुछ दिन पहले भी मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि विराट कोहली ने अगर इंग्लैंड दौरे में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया तो उन्हें टीम से बाहर किया जा सकता है. खासतौर पर जब युवा बल्लेबाज लगातार अच्छा प्रदर्शन करके टीम में जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं तो विराट कोहली के लिए कठिनाईयां बढ़ रही हैं. 

Advertisment

वहीं, पंजाब किंग्स ने अंतिम टी20 मैच के दौरान मैच का स्कोर अपने ट्वीटर अकाउंट पर अपडेट करना शुरू किया. जब विराट कोहली मैदान पर उतरे और  एक चौका, एक छक्का जड़ा तो पंजाब किंग्स ने विराट कोहली की तारीफ की. अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा कि 'विराट कोहली अप और रनिंग'. लेकिन इस ट्वीट के तुरंत बाद ही विराट कोहली आउट होकर पवेलियन लौट गए. 

punjab-kings shikhar-dhawan IND vs ENG T20 ipl-team Virat Kohli पंजाब किंग्स विराट कोहली
Advertisment
Advertisment