Advertisment

INDvsENG : विराट के साथ हुआ पहली बार ऐसा, जाएंगे क्या खाली हाथ!

Virat in INDvsENG 2022 : भारतीय टीम इंग्लैंड के साथ इस समय तीन एकदिवसीय मैच की श्रृंखला खेल रही है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
virat kohli rohit sharma ind vs eng 3rd odi

virat kohli rohit sharma ind vs eng 3rd odi ( Photo Credit : Twitter)

Virat in INDvsENG 2022 : भारतीय टीम इंग्लैंड के साथ इस समय तीन एकदिवसीय मैच की श्रृंखला खेल रही है. जिसके पहले मैच में टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड की टीम को 10 विकेट से मात दी थी वहीं दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड की टीम ने जबरदस्त पलटवार किया और भारतीय टीम को 100 रन के बड़े अंतर से हराकर सीरीज बराबरी पर ला दी. कल सीरीज का आखिरी खेला जाने वाला मैच है जो डिसाइड करेगा कि ये सीरीज कौन अपने नाम कर ले जाता है. इस समय सबसे ज्यादा बातें हो रही है विराट कोहली के प्रदर्शन के बारे में. क्योंकि पिछले 3 साल से विराट कोहली ने कोई भी शतक नहीं लगाया है. ऐसे में विराट कोहली से उम्मीद की जा रही थी कि इस सीरीज में अपने बल्ले से जोरदार प्रदर्शन करें लेकिन विराट का बल्ला इसमें भी खामोश रहा.

Advertisment

विराट कोहली अगर कल मुकाबला खेलते हैं और कोई भी शतक नहीं लगा पाते हैं तो पिछले 8 साल में ऐसा पहली बार होगा कि विराट कोहली इंग्लैंड की सरजमीं पर कोई भी शतक ना लगा पाए हों. जिसका मतलब ये हुआ कि विराट कोहली खाली हाथ भारत लौट आएंगे. अगले 3 महीने के अंदर T20 वर्ल्ड कप होने जा रहा है, जिसमें विराट कोहली की अहमियत काफी ज्यादा है ऐसे में रोहित शर्मा के साथ-साथ कोच राहुल द्रविड़ भी विराट कोहली के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं.

विराट कोहली के ओवरऑल इंग्लैंड में प्रदर्शन की बात करें तो वह शानदार रहा है. 50 से ऊपर का एवरेज इस खिलाड़ी ने अपना बनाए रखा है. साथ में रोहित शर्मा भी इनके साथ मौजूद है. लेकिन ये आंकड़े कोई मायने नहीं रखते अगर आप मौजूदा समय में फॉर्म में ना हो क्योंकि T20 वर्ल्ड कप भारत का 2007 से जीतने का सपना है जिससे पूरा तभी किया जा सकता है जब आप की हालिया फोर्म आपके साथ हो, जो विराट कोहली के साथ नजर नहीं आ रही है.

dinesh karthik t20 world cup afg vs nz t20 world cup score T20 World Cup 1st Semi-Final t20 world cup full schedule T20 World Cup t20-world-cup-2022-full-schedule Hasan Ali T20 World cup T20 World Cup World 11 icc-t20-world-cup-2022-schedule
Advertisment
Advertisment